single-post

53 साल के मिलिंद सोमन अब भगवान शिव का रोल करेंगे, टीवी सीरियल में पहली बार आएंगे नजर !

Sept. 15, 2019, 1:27 p.m.

मशहूर मॉडल औऱ एक्टर मिलिंद सोमन अक्सर चर्चा में रहते है। मिलिंद खबरों में या तो अपनी फिटनेस को लेकर रहते हैं या फिर अपनी शादी को लेकर। दरअसल मिलिंद ने साल 2018 में 53 साल की उम्र में शादी की है। मिलिंद ने अपने से 25 साल छोटी गर्लफ्रैंड अंकिता कुंवर से शादी की है। वहीं मिलिंद के करियर को लेकर एक खबर आई है। खबर के मुताबिक मिलिंद जल्द ही टीवी पर दस्तक देने जा रहे हैं। दरअसल मिलिंद टीवी पर एक धार्मिक शो में दिखने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक मिलिंद सोमन टीवी पर भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि, मिलिंद सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में भगवान शिव का किरदार निभाएंगे। इस रोल के लिए पहले मोहित रैना से संपर्क किया था। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण मोहित ने इस प्रोजेक्ट के लिए मना कर दिया। इसके बाद मेकर्स के दिमाग में मिलिंद का नाम आया तो उन्होंने मिलिंद को इसके लिए अप्रोच किया। माना जा रहा है कि मिलिंद भी शो में काम करने के लिए रेडी हैं। वैसे अगर ऐसा होता है तो, पहली बार मिलिंद टीवी पर कुछ ऐसा रोल करेंगे। मिलिंद अक्सर अपनी वाइफ अंकिता के साथ वक्त बिताते रहते हैं। बीते दिनों ही खबर आई है कि अंकिता मिलिंद को पापाजी कहकर बुलाती हैं। दरअसल हाल ही में मिलिंद और अंकिता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी लव स्‍टोरी को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो में अपने खिलाफ आए एक कमेंट को पढ़ते हुए मिलिंद कहते हैं, ''अंकिता को उसे पापा जी कहना चाहिए..ये सुनते ही मिलिंद बोले, 'वो कहती है, कभी-कभी'..ये सुनते ही अंकिता जोर-जोर से हंसने लग गईं। इस वीडियो में अपनी बात रखते हुए अंकिता कहती हैं, 'अगर आप किसी ऐसे इंसान के साथ हैं, जिससे पूरा समाज खुश है लेकिन आप खुद ही खुश नहीं हैं तो उसका फायदा क्या है।'

 मिलिंद पिछली बार वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स, शॉर्ट फिल्म मुक्त‍ि, फिल्म बाजीराव मस्तानी में अंबाजी पंत के किरदार में देखा गया था।