बेटे जेन के जन्म के बाद शाहिद की वाइफ मीरा ने ऐसे किया धन्यवाद, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

1 week ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की खुशियों में इस वक्त चार चांद लगे हुए हैं। शाहिद कपूर के घर खुशियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है। दरअसल हाल ही में शाहिद दोबारा पापा बन गए है। शाहिद की वाइफ मीरा ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में मीरा ने बेटे को जन्म दिया है। बेटे के आने से शाहिद और उनके परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है। शाहिद-मीरा को इस वक्त हर तरफ से बधाईयां मिल रही है। दोनों ने बेटे का नाम जैन कपूर रखा है। शाहिद अब दोबारा अपनी फिल्मों के काम काज में लग गए हैं। लेकिन अब शाहिद की वाइफ मीरा ने सभी को शुक्रियादा कहा है। 


दरअसल मीरा ने बेटे जैन के जन्म के बाद किसी को थैंक्यू नहीं कह पाया था। लेकिन अब वो थोड़ा फुर्सत हुईं तो उन्होंने तुरंत ही सोशल मीडिया पर बेटे जैन के होने पर मिली बधाईयों औऱ गिफ्ट्स के लिए सभी को थैंक्यू कहा है। मीरा ने इस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि, मैं उन सभी का शुक्रिया कहना चाहूंगी जिन्होंने जेन के लिए खूबसूरत गिफ्ट भेजे हैं। हम अपने आप को बहुत खुशकिस्मत समझते हैं कि हमारे पास लोगों का इतना सारा प्यार और सारी सुख-सुविधाएं हैं लेकिन दुनिया में ऐसे कई परिवार हैं, जिन्हें तोहफों की हमसे ज्यादा जरूरत है। हमारे घर ये सारे गिफ्ट भेजने से ज्यादा अच्छा होगा कि आप उन परिवारों को ये भेजें और दुनिया को खूबसूरत जगह बनाएं। 

मीरा ने इसके साथ बहुत ही अच्छा मैसेज दिया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि लोग उन्हें तोहफा दें जिन्हें इसकी हमसे ज्यादा जरूरत है।  बता दें कि शाहिद-मीरा ने 2015 में शादी की थी। इसके बाद दोनों 26 अगस्त 2016 को बेटी मीशा के मम्मी पापा बने। अब दोनों ने बेटे जैन को जन्म दिया है। जिसके बाद इनकी फैमिली पूरी तरह कंप्लीट हो गई है।