शॉर्ट स्कर्ट पहनने पर शाहिद की वाइफ मीरा हुईं ट्रोल, लोग बोले- बेटी मीशा की ड्रेस पहन ली आंटी !

4 weeks ago

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस वक्त कंप्लीट फैमिली मैन बनकर परिवार में भी बिजी हैं। फिल्मों के साथ साथ शाहिद अपने परिवार पर भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। बीते साल ही शाहिद के घर में बेटी मीशा के बाद नन्हे जैन के आने के बाद शाहिद की खुशी में चार चांद लग गए। मीशा के साथ साथ अब शाहिद के बेटे जैन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। 

वहीं मीरा भी अब बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करती हैं। हाल ही में मीरा बेटी मीशा के साथ नजर आई है। मीशा मम्मी मीरा के साथ एक ग्रॉसरी शॉप के बाहर स्पॉट की गईं। ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड स्पोर्टी लुक में मीशा और वाइट शर्ट-येलो मिनी स्कर्ट में मम्मी मीरा नजर आईं। 

मीरा राजपूत ने पैपराजी को स्माइल देते हुए उन्हें तस्वीरों का बुके दिया। लेकिन इनमें मीशा कहीं खुश नजर नहीं आई। खैर, असल बात है कि कैमरे में कैद इन तस्वीरों में मम्मी मीरा तो खुश नजर आईं लेकिन बेटी मीशा ऑफ मूड में दिखीं। लेकिन मीरा अपनी इन तस्वीरों के चलते बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं। दरअसल मीरा जब नजर आईं तो वो शॉर्ट येलो मिनी स्कर्ट में दिखीं थीं।

 बस फिर क्या लोगों ने इसीलिए उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोग मीरा की इन तस्वीरों को देख भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। हेटर्स को मीरा कपूर का ये अंदाज पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। 

मीरा की ड्रेस को देख एक यूजर ने कहा कि, मैंने इतनी बुरी स्कर्ट आज तक नहीं देखी। वहीं एक औऱ यूजर कहता है कि, मीशा की स्कर्ट पहन ली क्या बहनजी ने। इतने पैसे कमा रहे हैं शाहिद जी थोड़ा कपड़ों पर भी खर्च कर लो।

 दो इंच और स्कर्ट में एड कर लो। मैं छोटे कपड़ों के खिलाफ नहीं हूं लेकिन बच्ची के कपड़े। इस तरह से लोगों ने मीरा को ट्रोल किया है। शाहिद की बात करें तो वो बीते दिनों ही फिल्म कबीर सिंह में नजर आए हैं. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही है।