single-post

पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे हैं मिथुन चक्रवर्ती, इलाज के लिए पहुंचे लॉस एंजलिस !

Dec. 28, 2018, 4:08 p.m.

बॉलीवुड में कब किसको क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। अब खबर आ रही है कि इन दिनों सीनियर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबियत ठीक नहीं चल रही है। मिथुन पिछले काफी वक्त से बीमार चल रहे हैं। खबरों के मुताबिक उनका इलाज काफी वक्त से चल रहा है। अब खबर आई है कि मिथुन को हाल ही में लॉस एंजलिस के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक वो काफी वक्त से बीमार हैं। ऐसे में वो अपना इलाज कराने के लिए लॉस एंजलिस जा चुके हैं। कहा गया है कि, वहां उनका इलाज अच्छे स्तर पर हो सकेगा और वो जल्द स्वस्थ हो पाएंगे। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि मिथुन अकेले एलए नहीं गए है। 

बल्कि उनके साथ बेटे मिमोह चक्रवर्ती और उनकी वाइफ मदालसा शर्मा भी गए हैं।  रिपोर्ट्स की मानें तो वो पिछले लंबे समय से पीठ दर्द की समस्या से भी परेशान हैं। हालांकि वो कुछ बाद ऊटी चले गए थे । फिर उन्होने टीवी पर भी वापसी की थी । बताया जाता है कि उन्हें पीठ दर्द की समस्या साल 2009 से है जब वो फिल्म लक की शूटिंग कर रहे थे । एक स्टंट सीन के दौरान उनकी पीठ पर चोट लग गई । तभी से उन्हें पीठ के दर्द की परेशानी है। फिल्म लक में मिथुन दा को एक हेलीकॉप्टर से कूदना था। 

इसके बाद से ही उन्हें लगातार पीठ में दर्द की शिकात हो रही थी। इसके बाद उनका लगातार इलाज चल रहा है। लेकिन बीते दिनों से वो मीडिया में भी नजर नहीं आए है। ऐसे में वो अपना इलाज करा रहे है। बीते दिनों ही मिथुन के बेटे मिमोह ने मदालसा शर्मा से शादी की है। शादी की चर्चाएं काफी हुई थी। वहीं वर्कफ्रंट पर मिथुन डांस इंडिया डांस में जज के तौर पर दिखते रहते हैं। इस साल वो फिल्म जीनिय में दिखे थे। वहीं जल्द ही वो रामगोपाल वर्मा की फिल्म में भी दिखेंगे। खैर हम प्रार्थना करते हैं कि मिथुन जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

Pc- Google