रेप केस में फंसे मिथुन के बेटे महाक्षय ने की शादी, गर्लफ्रैंड मदालसा संग लिए सात फेरे, देखिए तस्वीरें

1 months ago


हाल ही में बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती पर रेप का आरोप लगा है। हाल ही में मिमोह की शनिवार को होने वाली शादी कैंसल कर दी गई थी। तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के ऊटी में स्थित मिथुन के होटल में यह शादी होनी थी। पुलिस के पहुंचने के बाद समारोह जहां स्थगित कर दिया गया था। 

लेकिन अब लाीजिए महाक्षय ने अपनी शादी कर ली है। जी हां, हाल ही में महाक्षय ने मदालसा शर्मा से शादी की है। इस वक्त महाक्षय बेल पर हैं और अब वो शादी के बंधन में बंध गए हैं। दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने महाक्षय और योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया था।

 जिसके बाद उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी। लेकिन कोर्ट ने ये याचिका खारिज कर दी थी। दिल्ली की एक अदालत ने मिथुन की पत्नी और बेटे को राहत देते हुए उन्हें अग्रिम जमानत दी।

 जिसके बाद महाक्षय और उनकी मां योगिता बेल पर बाहर हैं। हाल ही में उन्होंने गर्लफ्रैंड मदालसा से शादी की है। इस दौरान महाअक्षय ने जहां गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी है, वहीं मदालसा ने रेड और गोल्डन साड़ी पहनी। दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही थी।

 बता दें कि एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि महाअक्षय ने शादी का झांसा देकर उससे करीब चार साल तक अफेयर रखा और शारीरिक संबंध भी बनाया। बाद में बात जब शादी की आई तो उन्होंने उसे धोखा दिया।

 एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि दोनों के बच्चे का मिमोह ने अबॉर्शन भी करवाया था। साथ ही शिकायत में ये भी कहा कि योगिता ने भी उन्हे खूब धमकाया। खैर फिलहाल मिमोह बेल पर हैं और वो मदालसा से शादी कर चुके है।