न्यूज 24 के मंथन कार्यक्रम में शिरकत करेंगे मोहित रैना, CRPF जवानों को करेंगे सैल्यूट

1 week ago



मोहित रैना टीवी और बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुके हैं। देवो के देव महादेव सीरियल से उनकी घर - घर में पहचान बनी। वहीं अब वो बॉलीवुड में भी कई फिल्में कर रहे हैं। पिछले दिनों मोहित फिल्म उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक में एक खास रोल में दिखें। फिल्म उरी हमले के बाद भारत के जांबाज सैनिको के लाइन ऑफ कंट्रोल पर में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में है। साथ ही फिल्म में उरी हमले में शहीद हुए मेजर अक्षय गिरीश की कहानी भी कुछ हद तक दिखाई गई है। मेजर अक्षय गिरीश से मिलता जुलता रोल मोहित रैना ने किया था। उनकी पत्नी के रोल में मानसी पारेख थी। फिल्म में एक सीन है जब पति के शहादत के बाद मानसी कहती हैं कि वो अपने पति के कपड़े नहीं धोना चाहती। उन कपड़ों से उसके पति की खुश्बू आती है। फिल्म में वो आर्मी ऑफिसर के रोल में थे जो कि आतंकियो से लोहा लेते हुए शहीद हो जाता है। 




मोहित छोटे पर्दे के बड़े स्टार हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।  न्यूज 24 के मंथन कार्यक्रम में मोहित रैना खास मेहमान बनकर आ रहे हैं। सीआरपीएफ के जवानों के साथ मोहित रैना खास बातचीत करेंगे। फिल्मी पर्दे में देश के रक्षक बने मोहित असल जिंदगी में हमारे देश के रक्षकों से मिलेंगे। मोहित पब्लिक के लिए एक जाना पहचाना चेहरा हैं। फिल्म उरी में उनका रोल भले ही विक्की कौशल के मुकाबले छोटा था लेकिन उनका किरदार दर्शकों को पसंद आया। 



मोहित रैना कश्मीरी हैं। आर्मी लाइफ को उन्होंने हमेशा ही करीब से देखा है। मोहित का बचपन कश्मीर में ही गुजरा है और उनके बचपन के दिनों में एैसा नहीं था कि स्कूल बस घर तक छोड़ कर जाया करती। मोहित ने बताया कि उस वक्त सेना के जवान सुरक्षा में तैनात रहा करते थे जब स्कूल बस उन्हें घर के पास एक मुख्य सड़क तक छोड़ कर जाया करती थी तो कई बार सेना के जवान खुद उन्हें घर तक छोड़ जाते थे। 



मोहित ने कहा कि क्योंकि आम तौर पर उन्हीं जवानों की ड्यूटी हुआ करती थी तो उनके साथ मोहित की दोस्ती हो गई थी। मोहित ने बताया कि वह उनके साथ खाना खाते थे और कई बार उनके साथ क्रिकेट खेलते थे। मोहित ने यह सब पुराने वक्त को याद करते हुए बताया कि सेना के जवान किस तरह वहां के लोगों का ख्याल रखते हैं।