सीरियल 'डायन' के सेट पर टीना के साथ मोहित ने की थी छेड़छाड़, जल्द ही बंद होगा शो !

4 months ago

टीवी की दुनिया में हाल ही में एक ऐसी खबर आई जिससे हर चौंक गया है। दरअसल एक बार फिर मीटू अभियान की शुरूआत लग रहा है कि टीवी की दुनिया में हुई है। हुआ ये है कि बीते दिनों ही सीरियल डायन के सेट पर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, टीना ने डायन में काम कर रहे अपने को-एक्टर मोहित मल्होत्रा पर ऐसे आरोप लगाए हैं कि उन्होंने टीना को गलत तरीके से छुआ है। खबर के मुताबिक टीना के साथ जब ये हुआ तो वो सीन के बाद रोने लगीं। तब जाकर पूरे सेट पर ये बात आग की तरह फैल गई। हालांकि इसके बाद किसी ने भी एक्शन नहीं लिया है. 

अब इसी से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक अब जल्द ही ये शो बंद होने जा रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा टीना के साथ हुए इस हादसे की वजह से नहीं बल्कि शो की गिरती टीआरपी की वजह से किया जा रहा है। मेकर्स का मानना है कि शो की टीआरपी भी पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं है। इसके अलावा एक्टर्स भी कॉपरेट नहीं कर रहे हैं. इसलिए टीम ने स्टोरीलाइन को रैप करने का फैसला किया है। हालांकि पिछले दिनों से माना जा रहा था कि, इस इंसिडेंट के बाद सीधे मोहित को शो से बाहर किया जाएगा। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि मोहित शो से नहीं जा रहे हैं। 

बल्कि जल्द ही शो को जैसे तैसे रैप अप किया जाएगा और शो के बंद होने की बात हो रही है। बीते दिनों ही शो पर जब टीना ने ये खुलासा किया कि एक इंटिमेट सीन के दौरान मोहित ने बत्तमीजी की और छेड़छाड़ की तो टीना रोने लगी थी। इसके अलावा टीना ने कहा कि, हम जब भी किसी टीवी शो के लिए शूट करते है तो कई तरह की दिक्कतें सामने आती है। बड़ी, छोटी और बुरी। मैंने अपनी दिक्कत को प्रोडक्शन टीम के साथ शेयर भी किया है और वो काफी सपोर्टिव है। मैं सालों बाद बालाजी के साथ काम कर रही हूं। मैंने अब सबकुछ प्रोड्क्शन औऱ मेकर्स पर ही छोड़ दिया है। वहीं मोहित ने इन खबरों को गलत बताया था। इसके साथ ही मोहित और टीना इस वक्त बात नहीं कर रहे है। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।

ALSO READ : को-एक्टर पर टीना दत्ता ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, सीरियल 'डायन' के सेट पर रोने लगीं !