PICS- कभी एक डॉन के प्यार में पागल थीं मोनिका बेदी, अब हॉट फोटोशूट में दिखाया ग्लैमर्स अंदाज़

1 months ago

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कई एक्ट्रेस हैं जो पर्दे पर आईं और छा गईं। इन्हीं में से एक नाम आता है बॉलीवुड फिल्मों के साथ टीवी शोज में काम कर चुकी मोनिका बेदी का। मोनिका अब पर्दे पर कम ही दिखती हैं। ये वही मोनिका बेदी है जिनका नाम कभी अबू सलेम के साथ जोड़ा गया था। बॉलीवुड में उनकी चर्चित फिल्मों में 'आशिक मस्ताने', 'तिरछी टोपीवाले', 'जंजीर', 'जानम समझा करो' और 'जोड़ी नंबर 1' हैं। मोनिका बेदी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल सका।



 लेकिन अब मोनिका इन दिनों फिर से छा गई हैं। मोनिका इन दिनों अपने एक फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में मोनिका बेहद ग्लैमर्स अंदाज़ में नजर आ रही है। पिक्चर्स में देखा जाए तो मोनिका का हॉट अंदाज़ देखने को मिला है।


 तस्वीरों में मोनिका ब्लू कलर की ग्लिटरिंग ड्रेस में पोज देती नजर आ रही है। वहीं अलग अलग स्टाइल में मोनिका अपनी खूबसूरती से जलवा बिखेर रही है।


 वहीं एक और पिक्चर में मोनिका प्रिंटेंड गाउन में नजर आ रही है। जिसमें वो छाता लिए हुए नजर आ रही है। मोनिका बेदी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1995 में आई तेलुगु फिल्म ‘ताज महल’ से की थी। 


इसके बाद वो 'सुरक्षा', 'जोड़ी नंबर वन', 'तिरछी टोपी वाले' जैसी फिल्मों में दिखी। मोनिका अपने फिल्मी करियर के मुकाबले डॉन अबु सलेम से रिश्तों को लेकर चर्चा में रही।  2002 में नकली दस्तावेजों के साथ पुर्तगाल में सलेम के साथ मोनिका को भी गिरफ्तार किया गया था।


 मोनिका पर नकली पासपोर्ट बनवाने का आरोप लगा था। 2006 में उन्हें फर्जी पासपोर्ट मामले में दोषी पाया गया और जेल की सजा सुनाई गई।


 नवंबर 2010 में वे जेल से बाहर आईं। जेल से बाहर आने के बाद मोनिका बेदी ने पंजाबी फिल्मों और सीरियल्स में काम करना शुरू किया। साल 2008 में मोनिका बिग बॉस सीरियल में दिखी थी। इसके अलावा वो सरस्वती चंद्र सीरियल में भी दिख चुकी हैं।