सलमान को लेकर नागिन मौनी ने कही ऐसी बात, दबंग खान को आ सकता है गुस्सा !

5 months ago

सलमान के लिए मॉनी रॉय कुछ भी करने को तैयार रहती हैं। जितनी बार सलमान ने मॉनी को अपने शो बिग बॉस में बुलाया मौनी दौड़ी दौड़ी उनके पास चली आईं । मॉनी रॉय सलमान के बुलावे पर लगातार तीन साल उनके शो में आ चुकी हैं या यूं कहिए कि सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करने का कोई भी मौक़ा नहीं छोड़ना चाहती हैं। पहले लोगों को लग रहा था कि मौनी को सलमान ही लॉन्च करेंगे। लेकिन बाद में मौनी ने अक्षय कुमार का हाथ थामा और अब वो गोल्ड से डेब्यू कर रही हैं। मगर हाल ही में मौनी ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि उन्हें भी गुस्सा आ सकता है। दरअसल हाल ही में मौनी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, बीते दिनों ही मैनें सुना और पढ़ा की मुझे गोल्ड में सलमान खान की वजह से काम मिला है। इस खबर से मुझे बेहद दुख पहुंचा। मैं  पिछले10 सालों से काम कर रही हूं। मेरे 10 साल के काम की कोई कीमत नहीं आंकी गई।

 तो मैं आपको बता दूं कि ये फिल्म मैनें अपनी मेहनत और बलबूते पर पाई है। मुझे समझ नहीं आता कि मीडिया ने ऐसा क्यों लिखा कि फिल्म मुझे सलमान ने दिलाई। आखिर वो ऐसा क्यों करेंगे। मैंने उनके साथ शोज किए हैं। वो मेरी बहुत तारीफ करते हैं लेकिन मुझे उनके यहां से कोई कॉल आजतक नहीं आया है। मौनी की बातों से लग रहा है कि उन्होंने ये फिल्म अपनी मेहनत से पाई है। 

अब ऐसे में मौनी के इस सवाल का जवाब सलमान क्या देंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि मौनी जल्द ही गोल्ड से डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मस्त्र में भी दिखेंगी। साथ ही वो राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना और जॉन अब्राहम के साथ रॉ में नजर आएंगी।