अब मौनी-हिना में शुरू हुई जंग, अक्षरा बहू को मिली ज्यादा फीस तो नागिन ने छोड़ दिया ये प्रोजेक्ट !

4 months ago

टीवी की नागिन मौनी रॉय इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है। हाल ही में मौनी ने फिल्म गोल्ड के जरिए सफलता पाई है। अपनी पहली फिल्म से मौनी अब 100 करोड़ी हीरोइन बन गई है। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम के साथ रॉ, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। मौनी की सक्सेस को देखते हुए इन दिनों खूब ऑफर्स भी मिल रहे है। अब लीजिए खबर आ रही है कि मौनी ने एक वेब सीरीज को छोड़ दिया है। इसकी वजह बताई जा रही है हिना खान। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी ने हिना को ज्यादा फीस मिलने के चलते एक प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए है। दरअसल हिना खान को एकता कपूर के कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के रोल के लिए एक एपिसोड के 2.5 लाख दिए जा रहे हैं। 

बताया गया है कि हिना को शो में सबसे ज्यादा फीस मिल रही है। लेकिन हाल ही में मौनी को एक वेब सीरीज का रोल मिला तो इस शो के लिए मौनी ने हिना से ज्यादा यानि कि 3 लाख रुपए एक एपिसोड के लिए मांग लिए। मौनी को लग रहा था कि गोल्ड की सक्सेस के बाद उन्हें इतनी रकम तो आसानी से मिल जाएगी। 

लेकिन अफसोस मौनी की ये ख्वाहिश पूरी नहीं हुई। इसीलिए खबर आ रही है कि उन्होंने वेब सीरीज को छोड़ दिया है। फिलहाल ये कोई कंफर्म खबर तो नहीं है। लेकिन हां ऐसा कहा जा रहा है। देखते हैं कि क्या वाकई मौनी इस प्रोजेक्ट से बाहर हुई हैं या नहीं।