single-post

दबंग 3 से मौनी रॉय का पत्ता हुआ साफ, अब ये एक्ट्रेस सलमान के साथ होगी 'बदनाम' !

June 10, 2019, 7:13 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान हाल ही में फिल्म भारत में नजर आए हैं। फिल्म भारत की चर्चा खूब हुई है। इस फिल्म के बाद सलमान के पास कई फिल्में हैं जिनमें वो दिखने वाले हैं। सलमान की दबंग 3 की चर्चा खूब हो रही है। दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। फिल्म का जल्द ही दूसरा शेड्यूल भी मुंबई में शुरू होने वाला है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि दबंग 3 में इस बार मलाइका अरोड़ा नजर नहीं आएंगी। सलमान के साथ इस फिल्‍म में अब मलाइका की जगह मौनी रॉय अपने आइटम नंबर से जलवे बिखेरती नजर आएंगी। 

लेकिन अब खबर आई है कि फिल्म में मौनी रॉय भी नही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में मौनी नहीं दिखेंगी। कहा गया है कि फिल्म में मौनी की जगह लवयात्री" फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन नजर आएंगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस गाने के लिए वरीना को फाइनल किया गया है। कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट भी सलमान के ट्रेडमार्क डांस मूव्स को नए अंदाज में पेश करने को तैयार हैं। बीते दिनों से ही इस पर काम किया जा रहा है। फिल्म की टीम ने एक महीने के अंदर मुंबई में इस आइटम नंबर को शेड्यूल करने की पूरी तैयारी कर ली है। इस फिल्म में फिर से दबंग 1 के गाने मुन्नी बदनाम को रीक्रिएट किया जाएगा। इस बार मुन्नी नहीं बल्कि मुन्ना बदनाम होगा औऱ मुन्ना को पक्का बदनाम करने की जिम्मेदारी खुद सलमान ने ली है। 

इस बार 'दबंग 3' में गाने के बोल होंगे 'मुन्ना बदनाम हुआ, डार्लिंग तेरे लिए'। इसी गाने में वरीना और सलमान दिख सकते हैं। हाल ही में ये भी खबर आई है कि फिल्म में इस बार लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र सलमान के पिता के रोल में दिखेंगे। पहले यही रोल विनोद खन्ना ने इस फिल्म की सीरीज में किया था। हालांकि अब वो हमारे बीच नहीं रहे हैं। ऐसे में ये रोल धर्मेंद्र ही करेंगे। फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं औऱ फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।