मौनी रॉय को देख बेकाबू हुई भीड़, बाद में इस एक्टर ने बचाया, देखिए वीडियो

4 months ago

टीवी की नागिन मौनी रॉय इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर है। हाल ही में मौनी ने फिल्म गोल्ड के जरिए सफलता पाई है। अपनी पहली फिल्म से मौनी अब 100 करोड़ी हीरोइन बन गई है। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम के साथ रॉ, राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में लीड हीरोइन के तौर पर दिखेंगी। इसके अलावा रणबीर कपूर और आलिय़ा भट्ट की ब्रह्मास्त्र में विलेन बनी नजर आएंगी। हाल ही में मौनी फैंस के बीच बुरी तरह से फंस गईं। दरअसल मौनी मुंबई के एक थिएटर में पहुंची थी। इस थिएटर से मौनी जैसे ही बाहर निकली तो वहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा थी। लोग मौनी के साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार थे। मौनी को लगा कि वो आसानी से निकल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भीड़ बुरी तरह से बेकाबू हो गई। मौनी लोगों के बीच फंस गई। इस दौरान कोई सिक्योरिटी भी वहां मौजूद नहीं थी। 

हालांकि मौनी की दोस्त ईशा गुप्ता उन्हें बचाकर बाहर लाने की पूरी कोशिश में लगी रही। ईशा भी भीड़ में फंस गईं। इसी बीच आमिर अली आए और उन्होंने मौनी को बचाकर उनकी कार तक पहुंचाया। मौनी के साथ यहां उनकी दोस्त संजीदा शेख भी मौजूद थी। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि मौनी के लिए लोगों में कितनी दीवानगी है। वैसे बता दें कि हाल ही में ये भी खबर आई थी कि मौनी का उनके बॉयफ्रैंड मोहित रैना से ब्रेकअप हो गया है।

 मौनी और मोहित अब अलग हो चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक मौनी ने कहा है कि, वो अब सिंगल है औऱ काफी समय से हैं। यहां तक कि वो और मोहित अब दोस्त भी नहीं है। अब जो भी हो इस वक्त तो मौनी अपनी सक्सेस को इंजॉय कर रही हैं। मौनी जल्द ही अपनी बाकी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।