मौनी रॉय ने जमकर बांधे कंगना की तारीफों के पुल, 'मणिकर्णिका' की फैन हुईं टीवी की नागिन

1 week ago

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर खूब सुर्खियां बना रही हैं। बीते दिनों ही ये फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म की इस कदर तारीफ हो रही है कि हर कोई कह रहा है कि कंगना बॉलीवुड की सबसे बड़ी महिला सुपरस्टार है। हालांकि बीते दिनों ही कंगना ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि बॉलीवुड से किसी ने भी उनकी फिल्म की तारीफ नहीं की। लेकिन अब कंगना की ये शिकायत नागिन मौनी रॉय ने दूर की है। दरअसल हाल ही में मौनी ने इस फिल्म को देखा है। मौनी ने फिल्म देखने के बाद कंगना की जमकर तारीफ की है। 

मौनी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, आखिरकार मणिकर्णिका देख ली है और इस फिल्म ने तो मेरे होश ही उड़ा दिए। फिल्म में कगंना की खूबसूरती और निडरता को अच्छे से प्रदर्शित किया गया है। हर एक फ्रेम में कविता की तरह आगे बढ़ती जाती है। आपने मनु के सफर को पुर्नजीवित कर दी है। साथ ही हमारी अंकिता लोखंडे को इतने प्रभावशाली डेब्यू के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। बेहद ही खूबसूरत। ऐसे में साफ है कि मौनी फिल्म को देखकर काफी खुश हुई हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी दोस्त अंकिता लोखंडे के साथ साथ फिल्म और कंगना की जमकर तारीफ की है। वहीं कंगना ने बीते दिनों ही बॉलीवुड पर निशाना साधा और कहा कि इस फिल्म को लेकर उनके पास किसी का भी फोन नहीं आय़ा है। 

कंगना ने आलिया भट्ट के बारे में कहा था कि ,आलिया ने मुझे अपनी फिल्म राजी का ट्रेलर भेजा था और कहा ता कि प्लीज मेरी फिल्म का ट्रेलर देखकर अपनी राय दो। जब मैंने राजी का ट्रेलर देखा तो मैंने आलिया और मेघना को कॉल किया। दोनों से मेरी करीब आधे घंटे तक बात भी हुई थी। लेकिन मेरी फिल्म को लेकर अब उनकी तरफ से कोई रिस्पॉस नहीं है। मुझे नहीं पता कि ये लोग किससे डर रहे हैं। हालांकि बाद में आलिया ने कंगना को लेकर कहा था कि वो उनसे माफी मांगेगी और वो उनकी बहुत बड़ी फैन भी हैं। जो भी हो फिलहाल फिल्म कमाई कर रही है.