श्रद्धा-सोनाक्षी को पीछे छोड़ नागिन मौनी ने पाई ये बड़ी फिल्म, नवाजुद्दीन से करेंगी रोमांस !

4 months ago

टीवी की हॉट नागिन मौनी रॉय के चर्चे आए दिन होते रहते हैं। मौनी इन दिनों बॉलीवुड में छाने के लिए कमर कस चुकी हैं। बीते साल ही वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में नजर आई है। इस फिल्म से मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म के बाद मौनी सबके दिलों में बस चुकी है। जल्द ही मौनी इस फिल्म के बाद ब्रह्मास्त्र में दिखने वाली हैं। फिल्म में रणबीर कपूर आलिया भट्ट और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ मौनी स्क्रीन शेयर करेंगी। अब लीजिए इसी के चलते मौनी के हाथों में एक और धमाकेदार फिल्म लग गई है। दरअसल मौनी जल्द ही अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

 मौनी नवाज के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में नजर आएंगी। हाल ही में मौनी ने फिल्म की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि वो इस फिल्म में नवाज के अपोजिट नजर आएंगी। मतलब फिल्म की लीड हीरोइन मौनी ही हैं। हाल ही में इस फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए मौनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट को एक ही बार पढ़ा और मुझे इससे प्यार हो गया। फिलहाल अभी मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकती हूं। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि वो एक आत्मविश्वासी लड़की है जो अपने पैरों पर खड़ा होना जानती है। वो ट्रैक्टर चला सकती है और जमकर डांस भी करती है।

 अपने कैरेक्टर के बारे में ज्यादा रिवील नहीं कर सकती अभी। मैं काफी खुशनसीब हूं कि नवाजुद्दीन जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। उम्मीद की है सबको मेरा काम पसंद आए। साफ है कि मौनी फिल्म में रोल पाकर काफी खुश हैं। बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले श्रद्धा कपूर और सोनाक्षी सिन्हा का नाम सामने आ रहा था। अब दोनों को पछाड़ते हुए मौनी ने फिल्म पा ली है। फिल्म को  नवाज के भाई शामस नवाब सिद्धीकी डायरेक्ट करेंगे, वो इस फिल्म से डायरेक्शन में कदम रख रहे है। वहीं फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के बुधाना जिले के इर्द गिर्द होगी। 

ALSO READ : मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद मौनी रॉय का खुलासा, जानिए किसे कर रही हैं डेट !