मुंबई कोर्ट ने दंगल गर्ल जायरा वसीम को दिया आदेश, 1 नवंबर को होना होगा कोर्ट में पेश !

2 months ago

दंगल फ़िल्म से सुर्खियां बटोर चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम एक बार फिर से खबरों में आ चुकी है। दरअसल बीते साल ही जायरा के साथ 9 दिसम्बर 2017 के दिन विस्तारा फ्लाईट में विकास सचदेव नाम के एक युवक ने छेड़खानी की थी, जिसका वीडियो जायरा ने खुद बना कर सोशल साइट्स पर पोस्ट किया था, जिसके बाद विकास सचदेव को मुम्बई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जायरा ने पुलिस को बताया था कि विकास ने उनके साथ छेड़खानी की थी। इसी मामलें में कोर्ट में कोर्ट ने जायरा वसीम और विटनेस (प्रत्यक्षदर्शी) को 1 नवम्बर 2018 को कोर्ट में हाजिर रहने के लिए कहा है।

 दरअसल इन केस के आरोपी रहे विकास सचदेव ने कोर्ट में एप्लिकेशन फाइल किया था कि बेल कंडीशन को रद्द किया जाए। विकास को इस शर्त पर बेल मिली थी कि उन्हें हर महीनें की पहले रविवार को सहार पुलिस स्टेशन में सुबह 10.30 बजे से रात को 11 बजे के बीच हाजिरी लगानी है, जब तक केस का ट्रायल चल रहा है।

सीनियर एडवोकेट के मुताबिक अभियोग पक्ष और विटनेस दोनों की सहमति जरूरी होती है, विकास की तरफ से फाइल की गई याचिका में विटनेस और पीड़िता का रहना जरूरी है। विकास सचदेव को 25 हजार रुपये के निजी मुचलके पर बेल मिली हुई है लेकिन शर्त यही है कि उन्हें हर महीने की रविवार को सहार पुलिस स्टेशन में हाजिरी देनी है, इसे खत्म करने के लिए विकास के एडवोकेट ने एप्लिकेशन दिया है

,गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस ने 4 बार जायरा वसीम को नोटिस भेज कर स्टेटमेन्ट रिकार्ड करने के लिए कहा उनके बावजूद जायरा पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुई, अब कोर्ट ने जायरा और विटनेस को 1 नवम्बर 2018 को बुलाया है देखना होगा जायरा कोर्ट जाती हैं या नहीं। बता दें कि जायरा इन दिनों फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में जायरा के साथ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर हैं।