तनुश्री-नाना मामले में अब सलमान की हीरोइन डेजी शाह से पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस !

1 months ago

लगता है कि हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में इस वक्त #MeToo बहुत छाया हुआ है। बॉलीवुड में एक एक करके खुलासे हो रहे हैं। बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे। अब एक एक करके बॉलीवुड में मीटू पर खुलासे कर रहा है। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। ये सिलसिला तनुश्री दत्ता ने शुरू किया था। तनुश्री ने नाना पाटेकर को लेकर बताया था कि, उन्होंने 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान तनुश्री के साथ छेड़छाड़ की थी। 

इस दौरान डायरेक्टर ने कहा था कि तुम्हे नाना के साथ इंटिमेट भी होना। इस पूरे मामले में तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत फिल्म के डायरेक्टर सामी सिद्दीकी, कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए. इस मामले में गवाह भी सामने आ चुके हैं। अब इसमें डेजी शाह का नाम भी सामने आ रहा है। बता दें कि उस दौरान डेजी कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट हुआ करती थी। तनुश्री के मुताबिक डेजी इसकी गवाह भी हैं। 

क्योंकि डेजी के सामने ये सब हुआ था। अब खबर आ रही है कि इस मामले में मुंबई पुलिस डेजी से पूछताछ करने वाली है। तनुश्री के पास कई गवाह हैं इनमें डेजी का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट में कहा गया कि, डेजी जल्द ही पुलिस से मुलाकात करेंगी और सारे सवालों के जवाब देंगी। मुंबई पुलिस अब तनुश्री मामले में कड़ा एक्शन लेने के लिए तैयार है। चारों के खिलाफ मुंबई पुलिस में हाल ही मे तनुश्री ने एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल देखते हैं कि मामला कहां तक पहुंचता है।