single-post

अजय की फिल्म में मुंगडा डांस कर बुरी फंसी सोनाक्षी, ओरिजिनल मेकर्स का गाने पर फूटा गुस्सा !

Feb. 7, 2019, 12:54 p.m.

बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी पुराने गाने का रीमेक बनता रहता है। हालांकि क्लासिक सॉन्ग्स के रीमेक से दर्शक खास खुश नहीं है। लेकिन फिर भी इन गानों को खूब सुना जाता है बीते दिनों ही अजय देवगन की फिल्म टोटल धमाल में आईकोनिक सॉन्ग मुंगड़ा को रीक्रिएट किया गया है। लेजेंड्री हेलेन के इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा ने टोटल धमाल में रीक्रिएट किया है। गाने की बात करें तो गाने में सोनाक्षी ने अपने डांस मूव्स से आग लगाई है। सोना धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं। लेकिन अफसोस दर्शकों को ये गाना खास पसंद नहीं आया है। 

साथ ही अब ओरिजिनल गाने के मेकर्स ने इसको लेकर बात की है। इस गाने को लेकर जमकर उन्होंने खरी खोटी सुनाई है। ओरिजिनल मुंगड़ा गाने के कंपोजर राजेश रोशन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि संगीत उद्योग में प्रेरणा कम और पसीना अधिक है। फिल्म निर्माताओं ने नए गाने बनाने के लिए आत्मविश्वास खो दिया है। मुंगडा के जबरदस्त प्रभाव को याद करते हुए, राजेश रोशन कहते हैं, “मैंने उषा मंगेशकर जी को गाना गाने के लिए दिया। 

उन्होंने मेरे लिए कई गाने गाए और उन सक्षम गायकों में से एक थी जो धुन में जान फूंक सकता था। वहीं रीमिक्स गानों को लेकर ऊषा मंगेशकर कहती हैं कि, हमारे गीत (मंगेशकर बहनों लता, आशा और उषा द्वारा गाए गए गीत) को काफी विचार के बाद बनाया गया था और वे संवेदनशीलता और देखभाल के साथ किए गए थे। इस तरह से मनमानी करना उन्हें सही नहीं लगता। ऐसे में साफ है कि रीमिक्स गानों को लेकर ऊषा जी ने साफ है कि वो इसके खिलाफ हैं। लेटेस्ट मुंगड़ा गाने की बात करें तो इस गाने को ज्योतिका टांगड़ी ने गाया है। इसके अलावा शान औऱ सुभ्रो गांगुली भी गाने में अपनी आवाज देते नजर आए हैं।

ALSO READ : PICS- बड़ी होने के साथ-साथ खूबसूरत हो गई सिंघम अजय की लाड़ली, दोस्तों के साथ नजर आईं न्यासा