टोटल धमाल का नया गाना मुंगड़ा हुआ रिलीज, सिंघम अजय संग खूब थिरकीं सोनाक्षी, देखिए वीडियो

3 months ago

बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक गानों का चलन सा चल पड़ा है। आए दिन किसी ना किसी गाने का रीमिक्स आता ही रहता है। अब लीजिए हाल ही में एक और फिल्म के गाने में रीमेक वर्जन डाला गया है। हम बात कर रहे है फिल्म टोटल धमाल की। हाल ही में अजय देवगन की इस फिल्म में एक पुराने को दोबारा से रीक्रिएट किया गया है। ये गाना कोई और नहीं बल्कि आईकोनिक सॉन्ग मुंगड़ा है। लेजेंड्री हेलेन के इस गाने को सोनाक्षी सिन्हा ने टोटल धमाल में रीक्रिएट किया है। गाने की बात करें तो गाने में सोनाक्षी ने अपने डांस मूव्स से आग लगाई है। सोना धमाकेदार डांस करती हुई दिख रही हैं। 

वहीं गाने में अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं। हालांकि पुराने गाने के मुकाबले ये काफी हटकर है। बता दें कि  1977 में आई फिल्म इंकार में मुंगड़ा गाने को हेलेन ने किया था। अब उसी गाने शॉर्टगन गर्ल सोनाक्षी थिरकी हैं। सोनाक्षी ने गाने में पानी के साथ एंट्री की है। जो कि काफी हॉट लग रहा है। गाने को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है। गाने को फिल्म में स्पेशल नंबर के तौर पर रखा गया है। गाने के बीट्स सुनने में काफी अलग से लग रहे हैं। 

हालांकि लिरिक्स का फ्लेवर पुराना ही है। लिरिक्स में ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है। इस गाने को इस बार ज्योतिका टांगड़ी ने गाया है। इसके अलावा शान औऱ सुभ्रो गांगुली भी गाने में अपनी आवाज देते नजर आए हैं। साफ है कि ये गाना भी इस साल पार्टी नंबर्स में रहेगा। इससे पहले फिल्म का पहला गाना पैसा ये पैसा रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की बात करें तो ये धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है। इस बार संजय दत्त की जगह अजय देवगन फिल्म में आए हैं। वहीं इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी हैं। ये दोनों सालों बाद स्क्रीन पर एक साथ दिखने वाले हैं। वहीं इसके अलावा अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा समेत कई स्टार्स दिखे हैं।

ALSO READ : इस दिन शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग सोनाक्षी ने किया खुलासा, कही ये बात