single-post

'मुन्नाभाई 3' में काम करने के लिए रेडी हुईं सोनम कपूर, लेकिन रख दी है ऐसी शर्त !

Jan. 31, 2019, 12:47 p.m.

बॉलीवुड में फिल्म मुन्नाभाई की भी एक अलग जगह है। मुन्नाभाई को लोग हमेशा से ही पसंद करते आए है। इस सीरीज की दो फिल्में आ चुकी है। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म के बाद संजय दत्त और एक्टर अरशद वारसी की जोड़ी को मुन्ना और सर्किट के नाम से जाना जाता था। यह जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है। पिछले कई दिनों से मुन्नाभाई 3 फिल्म की चर्चा जोरों पर है। दो साल पहले फिल्म की शूटिंग शुरू होने की खबरें आ रही थीं लेकिन संजय दत्त जेल चले गए। जिसके बाद से फिल्म को आगे बढाया गया। लेकिन पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि जल्द ही फिल्म शुरू होने वाली है। वहीं हाल ही में ये खबर आई थी कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म में प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा सोनम कपूर को लेना चाहते है। 

वो सोनम के साथ इस वक्त एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में काम कर रहे है। इसीलिए अब सोनम को मुन्नाभाई सीरीज की अगली फिल्म में भी लेने का प्लान बना रहे है। इसीलिए अब सोनम ने इस पर अपनी राय रखी है। हाल ही में अपनी फिल्म प्रमोशन के दौरान सोनम ने बताया कि, मीडिया में चल रही खबर पूरी तरह से बकवास हैं। मैं मुन्नाभाई 3 में काम करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन एक शर्त है। मुन्नाभाई 3 के बजाय अगर फिल्म का नाम 'मन्नी बहन' होगा तो। 

अब जो भी हो सोनम ने ये तो मजाक में ही कहा हो। लेकिन उनकी बातों से साफ है कि वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहती है। बता दें कि बीते दिनों ही मुन्नाभाई सीरीज के मालिक यानि फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। राजकुमार हिरानी का नाम #MeToo में फंस गया है। 

ALSO READ : अपनी लाड़ली के माथे को चूमते नजर आए संजू बाबा, बेटी पर छिड़कते हैं अपनी जान, देखिए तस्वीर

फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने हिरानी पर ऐसे गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा कि, हिरानी ने करीब 6 महीनों तक उसका शोषण किया है। खैर अब जो भी हो इसीलिए शायद हिरानी इस वक्त बॉलीवुड से दूर है। हो सकता है कि जल्द ही वो वापस आएं औऱ इस फिल्म पर काम शुरू हो।