single-post

नहीं टली 'मुन्नाभाई 3' की शूटिंग, जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रही है संजू-सर्किट की जोड़ी !

Feb. 3, 2019, 6:09 p.m.

बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जो एक बार पर्दे पर आईं और लोगों के दिलों में बस गईं। अब आपको संजय दत्त और अरशद वारसी की फिल्म मुन्ना भाई तो याद होगी ही। मुन्नाभाई को लोग हमेशा से ही पसंद करते आए है। इस सीरीज की दो फिल्में आ चुकी है। संजय दत्त और अरशद वारसी की जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया है। इस फिल्म की तीसरी सीरीज को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं। लेकिन बीते दिनों ही फिल्म को बनाने वाले राजकुमार हिरानी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे हैं। जिसके बाद कहा जाने लगा था कि फिल्म शायद अब टल गई है, लेकिन ऐसा नहीं है। 

खबर आ रही है कि फिल्म की रिलीज नहीं टली है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। हाल ही में खबर आई है कि, फिल्म इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी। दरअसल हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर विधू विनोद चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में ये सारी बातें कही है। विधू विनोद चोपड़ा ने बताया है कि, हमने अभी तक मुन्ना भाई 3 शुरू नहीं की क्योंकि हमारे पास अच्छी स्क्रिप्ट नहीं थी। हालांकि अब हमने स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और हमें पूरी उम्मीद है कि इस साल के अंत तक हम मुन्ना भाई 3 शुरू कर देंगे। ऐसे में अब उम्मीद है कि इस साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। बता दें कि बीते दिनों ही राजकुमार हिरानी का नाम #MeToo में फंस गया है। 

फिल्म संजू की एक असिस्टेंट डायरेक्टर ने हिरानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला असिस्टेंट डायरेक्टर ने कहा कि, हिरानी ने करीब 6 महीनों तक उसका शोषण किया है। महिला के इन आरोपों के बाद इंड्स्ट्री हर दूसरा शख्स भी चौंक गया कि आखिर कैसे हिरानी पर ये आरोप लग गए हैं। हालांकि दिया मिर्जा, पूजा भट्ट और अरशद वारसी जैसे स्टार्स ने हिरानी का सपोर्ट भी किया है। फिलहाल देखते हैं कि मुन्नाभाई 3 कब शुरू होती है और कब मुन्ना और सर्किट की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने आती है।