single-post

21 साल के फैसल खान अब गर्लफ्रेंड संग करेंगे नच बलिए में एंट्री, जल्द करने जा रहे हैं शादी !

March 10, 2019, 1:02 p.m.

टीवी की दुनिया का मशहूर सेलिब्रिटी डांसिग रियलिटी शो नच बलिए एक बार फिर से आ रहा है. इस शो की खबरें बीते दिनों से ही आ रही हैं। शो के लेकर कहा जा रहा है कि इस वक्त इसमें आने वाली सेलिब्रिटी जोड़ियों के नाम पर चर्चा की जा रही है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि शो में हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दिखेंगी। इसके बाद खबर आई है कि शो में सना खान भी बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दिखेंगी। अब खबर आ रही है कि, शो में जल्द ही एक और कपल की एंट्री हो रही है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि फैजल खान और मुस्कान कटारिया हैं। जी हां, वही फैसल जिनकी बीते दिनों से डेटिंग की खबरें आ रही है। खबर के मुताबिक फैसल मुस्कान कटारिया नाम की मॉडल को डेट कर रहे हैं।

 दोनों अपने प्यार का इजहार कर चुके है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच  बलिए के अगले सीजन में दिखने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को अप्रोच किया गया है। हालांकि दोनों शो में आएंगे कि नहीं ये अभी कंफर्म नहीं है। बता दें कि मुस्कान जयपुर बेस्ड एक मॉडल हैं। जोधपुर में एक फैशन शो के दौरान उनकी और मुस्कान की मुलाकात हुई थी। इसके साथ ही अपने और मुस्कान को लेकर फैजल ने कहा कि, मुस्कान जब मुझसे मिली तो उसे पता नहीं था कि मैं कौन हूं। हमारी पहली मुलाकात कुछ इस तरह हुई कि मुस्कान उस वक्त मोबाइल चार्जर ढूंढ़ रही थी।  

मैंने उसे अपना चार्जर दिया। इस तरह हमने बात की। अगले दिन हमारी फिर मुलाकात हुई। तीसरी बार जब हम मिले तो लगा कि कुछ अलग तरह की कैमेस्ट्री हमारे बीच है। मुस्कान दिखावे में यकीन नहीं करती, मुझे उसकी ये बात सबसे अच्छी लगी। वहीं इसके साथ ही फैजल से य़े पूछा गया कि महज 21 साल की उम्र में आप रिलेशन में हैं. आपको नहीं लगता है कि अभी उम्र काफी कम है, तो इस पर उन्होंने कहा कि, मुझे नहीं लगता प्यार के लिए किसी उम्र की जरुरत होती है। मुझे मुस्कान को लेकर गहरी फीलिंग्स है। मेरे माता-पिता भी उससे मिल चुके है। प्यार का मतलब अट्रैक्शन नहीं होता है।

 प्यार में एक दूसरे को समझना और एक दूसरे की इज्जत करना बहुत जरूरी होता है। ऐसे में साफ है कि फैजल अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं। दोनों की शादी की बातें भी हो रही है। फैसल इससे पहले डांस इंडिया डांस जीत चुके हैं। इसके अलावा वो झलक दिखलाजा में भी दिख चुके हैं।