'नागिन-3' में लौट आया नागराज विक्रांत, अब ऐसी चाल चलने जा रही है बेला, देखिए

3 months ago

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। हाल ही में हमने शो में देखा कि शो में युवी की वापसी हुई है। आपने देखा होगा कि बेला और माहिर की नजदीकियां कितनी बढ़ चुकी है। दोनों ही एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं। लेकिन बेला माहिर को बता नहीं पा रही है। लेकिन जैसी ही बेला माहिर को ये बताएगी कि वो एक नागिन है लेकिन उससे प्यार करती है। वैसे ही शो में फिर से धमाकेदार एंट्री होगी युवी (अंकित मोहन) की। युवराज सहगल यानि कि माहिर का छोटा भाई लौट आया है। बेला को पता नहीं था कि वो किसे प्रपोज कर रही है। पीछे से जाकर वो युवी को गले लगाती है औऱ आई लव यू बोल देती है। बेला को लगता है कि वो माहिर है लेकिन वो होता युवी है।

 पर बेला और विश इससे हैरान हैं कि आखिर युवी जिंदा कैसे हो गया। तो बता दें कि युवी युवी नहीं बल्कि बेला का पति नागराज विक्रांत है। जी हां, नागराज विक्रांत ही युवी का रूप लेकर आय़ा है। बेला के सबसे बड़े दुश्मन की एंट्री हुई है। नागराज विंक्रांत के साथ में आदि भी मिला हुआ है। विक्रांत शो में नागमणि लेने के लिए आया है।

 वहीं आदि ही नहीं बल्कि सुमित्रा यानि कि माहिर की मां भी बेला से हुई हैं। आने वाले दिनों में दिखेगा कि माहिर का एक्सीडेंट हो जाएगा। वहीं बेला अब माहिर नहीं बल्कि विक्रांत के साथ अपनी जिंदगी शुरू करेगी। ऐसे में अब क्या बेला जान पाएगी कि विक्रांत नागमणि के लिए आया है।