'नागिन 3' में होगी 'ये है मोहब्बतें' की इस एक्ट्रेस की एंट्री, बढ़ेंगी बेला-माहिर की मुश्किलें !

1 week ago

टीवी पर इन दिनों सीरियल नागिन 3 छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी और रजत टोकस स्टारर इस सीरियल में इन दिनों जमकर ट्विस्ट आ रहे है। इन दिनों शो में अंधका और हुकुम की कहानी चल रही है। दरअसल बीते दिनों ही शो में निकेतन धीर की एंट्री हुई है, जो कि शो में हुकुम का रोल प्ले कर रहे है। हुकुम के आगे बेला-माहिर, विशाखा-विक्रांत सभी की ताकत नाकाम नजर आ रही है। वहीं हुकुम का बेटा अंधका भी दुनिया में आ चुका है, जिसे विष ने जन्म दिया है। 


हुकुम को लगा था कि बेला ने उसे जन्म दिया है हालांकि बाद में हुकुम और सुमित्रा को पता चल गया है कि उसे विषाखा ने ही बेला का रूप रखकर जन्म दिया है औऱ ये भी पता चल गया है कि अंधका एक लड़का नहीं बल्कि एक लड़की है। अब खबर आ रही है कि शो में जल्द ही नई एंट्री होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में अब ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी आने वाली हैं, जो कि शो में निगेटिव रोल करने वाली है।

 रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी बच्ची के बड़े वाले हिस्से का रोल कृष्णा कर सकती हैं। हालांकि अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है। शो में हम देख रहे हैं कि, बेला हुकुम के बेटे अंधक के अंदर की बुरी शक्तियों को खत्म करना चाहती है। लेकिन वो ऐसा नहीं कर पा रही है। एक ओर बेला बच्चे को पाना चाहती है तो वहीं रक्षंदा अपने बेटे युवराज की मौत का बदला लेना चाहती है। 


वहीं विशाखा बार बार अपनी बेटी की ओर खिंच रही है। वैसे बता दें कि हुकुम ने पहले ही कह दिया है कि वो बच्ची शैतान की है तो जल्दी ही बड़ी हो जाएगी। उसके अंदर कुछ अदभुत शक्तियां भी हैं। अब ऐसे में हाल ही में प्रोमो में हमने देखा भी था कि वो थोड़ी बड़ी हो गई है।


 जल्द ही वो पूरी तरह से बड़ी हो जाएगी और इसी रोल के लिए शायद कृष्णा यानि ये है मोहब्बतें की आलिया को अप्रोच किया गया है। ये है मोहब्बतें में कृष्णा आलिया के पॉजिटिव रोल में दिख रही हैं और अब वो इस शो में निगेटिव रोल करेंगी। इससे पहले ये है मोहब्बतें के एक्टर अली गोनी भी इस शो में बाज़ के रोल में दिख चुके हैं।