'नागिन 3' में बेला के सामने आया एक नया दुश्मन, चेहरा देखकर आप भी चौंक जाएंगे, देखिए वीडियो

5 months ago

टीवी पर हर बार की तरह नागिन का तीसरा सीजन भी छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। हाल ही में एपिसोड में आपने देखा होगा कि बेला के अंदर जहर होता है ऐसे में अगर उसे कोई भी छुएगा तो मर जाएगा। वहीं माहिर बेला को छू लेता है और उससे बार बार पूछ रहा था कि अगर वो उससे प्यार नहीं करती तो वो उसके साथ क्यों है। बेला ना चाहते हुए ये बोल नहीं पा रही है कि वो माहिर से प्यार करती है। बेला के जहर से माहिर मौत के मुंह में चला जाता है। ऐसा वो नागमणि पाने के लिए कर रही है। ऐसे में उसका मक्सद भी पूरा हो गया और साथ ही उसे मणि का रास्ता भी मिला है। लेकिन बेला माहिर को मारना नहीं चाहती थी। क्योंकि वो भी अब माहिर से प्यार करने लगी है। वहीं बेला अब मणि को खोजने के लिए गई है।

 जहां उसका सामना एक नए दुश्मन से होता है। ये नया दुश्मन कोई औऱ बल्कि आदि है। आदि को चुढैल जामिनी ने छोटा बना दिया था। अब बेला और आदि के बीच कौन सा नया महासंग्राम होगा ये तो आने वाले वक्त में पता चलेगा। वहीं माहिर की मौत नहीं होगी। आने वाले दिनों में बेला माहिर को मौत के मुंह से निकालकर लाएगी। 

भगवान शिव के सामने बेला जाएगी और उनसे विनती करेगी कि वो माहिर को जिंदा करें। भगवान शिव भी बेला की इस सच्ची साधना को स्वीकार कर लेंगे और इस तरह से माहिर बच जाएगा। इसके बाद अब देखते हैं कि क्या माहिर-बेला एक दूसरे से प्यार करने लगेंगे या फिर कोई और ड्रामा शो में होगा।