PROMO- नागिन 3 के फिनाले में होगा खुलासा, इस शख्स ने की थी शिवांगी को जान से मारने की कोशिश

4 weeks ago

टीवी सीरियल नागिन 3 अब बस खत्म होने वाला है। दरअसल अगले हफ्ते शो का समापन हो जाएगा। इस वक्त शो का फिनाले चल रहा है। सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी, पर्ल वी पुरी औऱ रजत टोकस स्टारर ये शो अगले हफ्ते खत्म हो जाएगा। हाल ही में हमने देखा था कि इस शो में पुराने नागिन शो के स्टार्स भी आए हैं। दरअसल नागिन औऱ नागिन 2 के स्टार्स ने शो में कैमियो अपीयरेंस दिया है। इसमें मौनी रॉय, अदा खान, अर्जुन बिजलानी, करणवीर बोहरा औऱ सुधा चंद्रन को शो के फिनाले एपिसोड में लाया गया है। हाल ही में हमने शो में देखा था कि, कैसे बेला यानि कि श्रावणी महानागरानी का पता लगा रही है औऱ नागमणि को शापित होने बचा रही है। महानागरानी कोई और नहीं बल्कि मौनी रॉय ही हैं।

 वहीं बेला को भी महानागरानी मिल गई हैं लेकिन ये सब इतना आसान नहीं है क्योंकि असली मुश्किलें आने वाली है। वहीं ये सवाल भी उठ रहा है कि आखिर क्यों नागिन 2 में शिवांगी को उसके पिता औऱ पति यानि अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा ने मिलकर मारा था। 

हालांकि अब नागिन 2 के इस राज का खुलासा नागिन 3 में हो रहा है। दरअसल शिवांगी को रॉकी और ऋतिक ने नहीं बल्कि शेषा (अदा खान) ने मारा था। हाल ही में इसका एक प्रोमो सामने आया है।

 नागिन 3 के इस फिनाले प्रोमो में यही खुलासा हुआ है। प्रोमो में जब शिवांगी, रॉकी और श्रतिक पर हमला करेगी तो वो दोनों अचानक से काली नागिन यानी शेषा के रुप में आ जाती है। 

शेषा इस बात का खुलासा करती है कि, आखिर में रॉकी ने नहीं बल्कि काली नागिन ने ही रूप बदल कर शिवांगी को मारने की कोशिश की थी। ताकि उसको इस बात का पता न चल सके कि इस साजिश के पीछे आखिर कौन है। ये जानकर शिवांगी भी चौंक जाती है। खैर देखते हैं कि आखिर फिनाले के एपिसोड में और क्या राज खुलता है।