single-post

'नागिन-3' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, घर की ये सदस्य ही है बेला की सबसे बड़ी दुश्मन !

Aug. 22, 2018, 12:53 p.m.

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। बीते दिनों ही आपने देखा होगा खोई हुई मणि को पाने के लिए बेला को ना चाहते हुए माहिर को मारना पड़ता है। लेकिन माहिर मरता नहीं है। ये देख बेला बहुत खुश हो जाती है कि माहिर मरा नहीं है। वहीं विश बेला को खूब चिल्लाती है कि वो माहिर को क्यों नहीं मार रही है। विश और बेला में जमकर बहस होती है। विश बेला को धमकी देती है कि 24 घंटे में उसने माहिर को नहीं मारा तो वो उसे मार देगी। दोनों में जमकर लड़ाई होती है। दोनों ही आने वाले समय में एक दूसरे की दुश्मन बन सकती हैं। वहीं बीते दिनों ही आपने देखा होगा कि, बेला जब मणि लेने जाती है तो वहां उस पर कोई वार करता है। आखिर वो औरत कौन है जो उसकी दुश्मन है। तो अब खबर आ रही है कि वो दुश्मन कोई और नहीं बल्कि पोलोमी है।

जी हां, एंडी सहगल की दूसरी वाइफ पोलोमी ही बेला की नई दुश्मन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि किस तरह बेला अपनी मां की जिंदगी से जुड़ी रहस्यमयी बातों को जानेगी और इसी दौरान उसे एक ऐसी फोटो दिखेगी जिसमें विक्रांत (रजत टाकोस) और उसकी मां को एक साथ दिखाया जाएगा। जिससे बेला अपसेट हो जाएगी। 

इसके अलावा वहां एक और महिला की फोटो होगी जिसे वो पहचान नहीं पाएगी लेकिन ये फोटो पॉलोमी की ही होगी। बताया जा रहा है कि पोलोमी एक बड़ी और शक्तिशाली नागिन है। वो विक्रांत के साथ मिलकर किसी इरादे के साथ आई है। फिलहाल तो आने वाले दिनों में पता चलेगा कि, पागलपंतिया करने वाली पोलोमी बेला के किस कदर लड़ाई लड़ेगी।