'नागिन-3' में फिर आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, माहिर से प्यार कर बैठेगी बेला की बहन जूही !

1 months ago

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। इस शो ने दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई हुई है। साथ ही ये शो टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर ही है। शो में बीते दिनों ही अली गोनी गिद्ध बनकर आए हैं। एक तरफ जहां बेला नागराज विक्रांत के सारे इरादों के बारे में पता लगा चुकी है तो वहीं वो इन दिनों अली गोनी यानि व्योम और उसके गिद्ध परिवार से जूझ रही है. हालांकि वो तब सिर्फ पिछले यानि पास्ट में दिखी थी। कहा जा रहा है कि विशाखा और बेला जूही को लेकर आने वाले है। ऐसे में जूही की पहली नजर माहिर पर पड़ेगी और वो माहिर को देखते ही प्यार कर बैठेगी। 

हालांकि धीरे धीरे बेला को ये अहसास हो जाएगा कि उसकी बहन माहिर से प्यार करने लगी है। वहीं माहिर को पता चलेगा कि उसकी एक बहन तो वो बहुत खफा होगा। ऐसे में शो में जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। बेला की खुद की बहन ही माहिर से प्यार कर बैठेगी तो मुश्किल में फिर से बेला पड़ने ही वाली है।

 वहीं बेला, विश और विक्रांत मिलकर गिद्धों को मार देंगे। लेकिन इसमें व्योम की जान बच जाएगी और वो फिर से अपना बदला लेने के लिए वापस आएगा। फिलहाल देखते हैं कि आखिर शो में और क्या क्या ड्रामा होता है.