single-post

इस बार इंतकाम की सारी हदें होंगी पार, 'नागिन 3' का नया प्रोमो रिलीज, देखिए वीडियो

May 15, 2018, 11:25 p.m.

जल्द ही टीवी पर नागिन नागिनों का जादू छाने वाला है । जी हां, जल्द ही टीवी पर एकता की नागिनें धमाल मचाने आ रही हैं । एकता कपूर के इस शो के तीसरे सीजन के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । अब ये तो सबको पता ही है कि नागिन 3 में मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आएंगी । इस बार शो में लीड रोल में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना होंगी । वहीं पिछले सीजन में नेवला के रूप में नजर आ चुके एक्टर रजत टोकस इस बार नेवला के रोल में नहीं बल्कि नागराज के रोल में नजर आएंगे । वहीं शो में पर्ल वी पुरी शो की मेन लीड नागिन सुरभि ज्योति से रोमांस करेंगे । कुछ दिन पहले ही शो का पहला प्रोमो आया था । 

जिसमें करिश्मा तन्ना औऱ रजत टोकस का रोमांस दिखाया गया था । उस प्रोमो में रजत और करिश्मा नाग नागिन के प्रेमी जोड़े में दिखे थे । उसी प्रोमो से शो की कहानी का पता लगा था कि शो में बदले की कहानी को दिखाया जाएगा । अब इस शो का एक औऱ प्रोमो रिलीज हुआ है । इसमें भी यही दिखाया गया है कि नागिनें रूप बदलकर अपने दुश्मनों से बदला लेंगी ।

 करिश्मा के पति बने नागराज यानि रजत टोकस को कुछ लोग मार देंगे । जिसके बाद करिश्मा की इज्जत को भी वो तार तार करेंगे । तब जाकर नागिन बदले की आग में सबको जलाकर राख करेगी । फिलहाल शो के दूसरे प्रोमो ने दर्शकों के बीच और भी क्युरोसिटी पैदा कर दी है । फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है ।