'नागिन-3' में लौट आया है युवराज, बेला की जिंदगी में आएगा तूफान, देखिए वीडियो

4 months ago

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। बीते दिनों ही हमने देखा कि शो में प्रिंस नरूला की एंट्री हुई थी। प्रिंस शो में कोई फाइनेंसर नहीं बल्कि सपेरा बनकर आए थे। प्रिंस के कैरेक्टर का नाम शान नहीं बल्कि शाहनवाज था। शाहनवाज अपनी बीन के जरिए घर के सभी लोगों को अपने वश में कर लेता था।

 जिसके बाद बेला सबको बचाती है और शाहनवाज को मार देती है। वहीं दूसरी ओर आपने देखा होगा कि बेला और माहिर की नजदीकियां कितनी  बढ़ चुकी है। दोनों ही एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं। लेकिन बेला माहिर को बता नहीं पा रही है। लेकिन जैसी ही बेला माहिर को ये बताएगी कि वो एक नागिन है लेकिन उससे प्यार करती है। वैसे ही शो में फिर से धमाकेदार एंट्री होगी युवी (अंकित मोहन) की। 

जी हां, युवराज सहगल यानि कि माहिर का छोटा भाई और बेला का ना हो सका पति अब शो में लौट आया है। युवराज की शो में दोबारा से एंट्री हुई है। हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में नजर आ रहा है कि, युवराज की वापसी हुई है। बेला जिस शख्स को पीछे से गले लगाकर अपने प्यार का इजहार कर रही थी वो माहिर नहीं बल्कि युवी निकला। बता दें कि शुरूआत में ही अपने नागराज विक्रांत की मौत का बदला लेने के लिए विश ने युवी को मार दिया था। लेकिन अब वो वापस आ गया है। लेकिन युवी कौन है और इसकी क्या सच्चाई है इसका खुलासा आने वाले दिनों में ही होगा।