दृष्टि के शो छोड़ने के बाद अब 'सिलसिला' में हुई 'नागिन-2' के इस एक्टर की एंट्री, देखिए वीडियो

2 months ago

सीरियल सिलसिला बदलते ऱिश्तों का को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। शो में शक्ति अरोड़ा, दृष्टि धामी और अदिति देव शर्मा लीड रोल में है। इस शो में इन दिनों खूब ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। शक्ति जो कि कुणाल के रोल में हैं तो वहीं उनकी वाइफ मौली के रोल में अदिति हैं। इसके अलावा दृष्टि शो में नंदिनी का रोल प्ले कर रही हैं। सीरियल में पति पत्नी और वो की कहानी दिखाई जा रही है। शो में कुणाल अपनी पत्नी को छोड़ उसकी बेस्ट फ्रैंड नंदिनी पर फिदा है। वहीं मौली को पता चल गया कि उसके पति और दोस्त दोनों ने उसे धोखा दिया है।हाल ही में खबर आई थी कि शो बंद होने जा रहा है। 

इसके साथ ही हाल ही में शो को दृष्टि धामी ने छोड़ दिया है। दरअसल दृष्टि शो में अपने किरदार से खुश नहीं थी। साथ ही उन्हें काफी निगेटिविटी का भी सामना करना पड़ रहा था। अब खबर आ रही है कि शो में जल्द ही 6 साल की लीप आ रहा है और शो में बच्चियों के साथ साथ नागिन 2 के एक्टर किंशुक महाजन की एंट्री हो रही है। हाल ही में शो के सेट का एक वीडियो आया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि, किंशुक और मौली की पहली मुलाकात हो रही है।

 किंशुक का रोल शो में मौली की जिंदगी में खुशियां भरने वाला होगा। इतना ही नहीं जिसके बाद नंदिनी और मौली बेटी जन्म देंगे। यानी दो बच्चे एक साथ नजर आएंगे। जहां नंदिनी एक बच्ची को जन्म देगी वहीं मौली भी एक प्यारी सी बच्ची की मां बनेगी। खबरों की माने तो इन दो बच्चियों की वजह से एक बार फिर से मौली और कुणाल का आमना सामना होगा। इसके बाद शो में क्या नया मोड़ आता है ये देखना मजेदार होगा। फिलहाल देखते हैं कि शो में और क्या क्या ट्विस्ट आते हैं।

Image Source- Instagram