'नागिन 3' में होने वाला खूब हंगामा, एक-दूसरे की जानी दुश्मन बन जाएंगी विश और बेला, देखिए वीडियो

4 months ago

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। बीते दिनों ही आपने देखा होगा खोई हुई मणि को पाने के लिए बेला को ना चाहते हुए माहिर को मारना पड़ता है। लेकिन माहिर मरता नहीं है। ये देख बेला बहुत खुश हो जाती है कि माहिर मरा नहीं है। वहीं विश बेला को खूब चिल्लाती है कि वो माहिर को क्यों नहीं मार रही है। विश और बेला में जमकर बहस होती है। विश बेला को धमकी देती है कि 24 घंटे में उसने माहिर को नहीं मारा तो वो उसे मार देगी। लेकिन अब ऐसा होता दिख रहा है कि बेला माहिर से प्यार करने लगी है। 

साथ ही वो विश की दुश्मन भी बन बैठी है। आने वाले दिनों में आप देखेंगे कि विश बेला को बाथरुम में बंद कर देती है औऱ खुद बेला बनकर माहिर को मारने चली जाती है। वहीं बेला कैसे भी करके माहिर को बचाने जाती है। माहिर दो-दो बेला देख हैरान रह जाता है। 

सामने आए इस वीडियो में बेला माहिर को गले लगाती दिख रही है और विश की गर्दन पकड़े नजर आ रही है। लग रहा है कि अब इन दोनों में ही आगे जमकर लड़ाई होने वाली है। दोनों एक दूसरे की दुश्मन बन जाएंगी। उधर माहिर बेला को डिवोर्स देने की बात कर रहा है। फिलहाल देखते हैं कि आखिर क्या होता है।