single-post

'नागिन 3' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, दर्शकों की थम जाएंगी सांसे !

Aug. 2, 2018, 12:46 p.m.

टीवी पर इन दिनों एकता कपूर का सुपरनैचुलर शो नागिन 3 दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है। हर हफ्ते शो में कुछ ना कुछ ड्रामा होता ही है। पिछले दिनों ही बेला ने अपनी और विश की जान चुढैल जामिनी से बचाई है। अब जल्द ही शो में एक नया ड्रामा होने वाला है। शो में बेला माहिर को मारने के लिए हर जतन कर रही है। लेकिन वो मार नहीं पा रही है। वो बार बार उसकी अच्छाईयां औऱ उसके प्यार में पड़ जाती है। वहीं विश भी बेला को बार बार याद दिला रही है कि उसे माहिर को मारना है। फिलहाल बेला ने माहिर को मारने का प्लान छोड़ दिया है वहीं विश अब धीरे धीरे उसके प्यार में पड़ने लगी है। 

रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले दिनों में शो में कुछ ऐसा ही होगा। बेला को धीरे धीरे माहिर से प्यार होने लगेगा और वो उससे दूरियां बनाने की कोशिश करेगी। अब बेला को बचाने के लिए और उसे एहसास दिलाने के लिए विश उसे समझाएगी कि माहिर उसका दुश्मन है पर विश खुद माहिर के प्यार में पड़ जाएगी। 

माहिर भी विश की ओर खिंचा चला आएगा और यही देखते हुए बेला माहिर को फिर से मारने की कोशिश करेगी पर मार नहीं पाएगी। क्योंकि फिर से उसकी अच्छाईयां औऱ प्यार उसके सामने आ जाएगा। बता दें कि शो में जल्द ही बेला का फ्लैशबैक दिखाया जाएगा जहां उसकी मां को नागमणि मिलती है। देखते हैं कि आखिर शो में और क्या क्या ड्रामा होता है।