'नागिन 3' में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट, बेला को मिल जाएगा अपना सच्चा प्यार !

9 months ago

टीवी पर इन दिनों एकता कपूर का सुपरनैचुलर शो नागिन 3 दर्शकों के दिलों में छाया हुआ है। हर हफ्ते शो में कुछ ना कुछ ड्रामा होता ही है। हाल ही में एपिसोड में आपने देखा होगा कि बेला की मुलाकात एक अघोरी बाबा से होती है। जो उसे विशेष चंद्रग्रहण के बारे में बताते हैं और उसे कुछ शक्तियां दे देते हैं। इसके साथ ही वो ये भी कहते हैं कि अगर बेला ने किसी को छुआ तो उसके जहर से उस इंसान की मौत हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर अनू पूरे घर में ये फैला देती है कि बेला मां बनने वाली है। बेला भी हैरान रह जाती है कि आखिर अनु अब कौन सी चाल चल रही है और कौन सा प्लान बना रही है। 

माहिर को बेला बताती है कि ये खबर झूठी है। ऐसे में माहिर बेला को छू लेता है और जमीन पर गिर जाता है। आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि माहिर की मौत नहीं होती है। वो बेला को छूकर भी बच जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक माहिर बेला के जहर से मरता नहीं है। वैसे बाबा बेला को पहले ही कह चुके हैं कि बेला को जो सच्चा प्यार करता है कि केवल उसकी मौत नहीं होती है।

 इसीलिए शायद माहिर बच जाता है। तब बेला को एहसास होता है कि माहिर ही उसका सच्चा प्यार है। वैसे बीते दिनों ही खबर आई थी माहिर ही विंक्रांत है। बहरहाल देखते हैं कि क्या होता है।