'नागिन 3' में में आएगा बड़ा ट्विस्ट, जब विश और बेला मिलकर लेंगी बदला, जानिए कैसे ?

1 years ago

हाल ही में एकता कपूर का नागिन 3 टीवी पर आया है । इस शो ने आते ही दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। एकता अपना सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ चुकी है। इस बार इस शो मे इस बार शो में लीड रोल में सुरभि ज्योति, अनीता हसनंदानी और करिश्मा तन्ना हैं। वहीं पिछले सीजन में नेवला के रूप में नजर आ चुके एक्टर रजत टोकस इस बार नेवला के रोल में नहीं बल्कि नागराज के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं शो में पर्ल वी पुरी शो की मेन लीड नागिन सुरभि ज्योति से रोमांस करते हुए दिखेंगे। इसके अलावा शो में चेतन हंसराज, रक्षंदा खान और अंकित मोहन भी शो का हिस्सा है। पिछले दिनों ही शो ने टीआरपी लिस्ट में नंबर पोजिशन हासिल की है। इसी के चलते इस शो में अब कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले है। दरअसल जल्द ही इस शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जो बेला (सुरभि ज्योति) विशाखा (अनीता हसनंदानी) की दुश्मन है वही उसकी दोस्त बन जाएगी। 

 अभी हाल ही में आपने देखा होगा कि अनीता युवी यानि अंकित को मार देती है। वहीं मंडप में अंकित को ना  पाकर बेला टूट जाती है। सबको लगता है कि युवी भाग गया है लेकिन उसे तो विश खत्म कर चुकी है। बेला मंडप छोड़कर भाग जाती है तो बाद में विश इसका फायदा उठाकर माहिर से शादी करने के लिए मंडप में बैठ जाती है। वहीं मंडप में माहिर समझता है कि वो बेला है लेकिन वो होती विश है। इतने में ही मंडप में आग लगती है औऱ फिर हेराफेरी करके माहिर औऱ युवी की मां बेला को मंडप में बिठा देती है। जिससे माहिर औऱ बेला की शादी हो जाती है। 

ये देख विश का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है और वो बेला को लेकर हवेली मारने के लिए लेकर जाती है। लेकिन वहां जो होता है उसे देख विश चौंक जाती है। वहां पता चलता है कि विश की तरह ही बेला भी एक इच्छाधारी नागिन है। बेला विश के पति नागराज विक्रांत (रजट टोकस) की बहन है जोकि अपनी भाई की मौत का बदला लेने यहां आई है। इसके बाद बेला और विश एक साथ मिलकर सहगल परिवार को बर्बाद करने का प्लान बनाएंगी। आने वाले वक्त में बेला औऱ माहिर एक दूसरे से प्यार करने लगेंगे। खैर देखते हैं कि आखिर क्या होता है।