'नागिन 3' में माहिर को मौत के मुंह से बचाकर लाएगी बेला, करेगी प्यार का इज़हार !

5 months ago

टीवी पर हर बार की तरह नागिन का तीसरा सीजन भी छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। हाल ही में एपिसोड में आपने देखा होगा कि बेला के अंदर जहर होता है ऐसे में अगर उसे कोई भी छुएगा तो मर जाएगा। वहीं माहिर बेला को छू लेता है और उससे बार बार पूछ रहा था कि अगर वो उससे प्यार नहीं करती तो वो उसके साथ क्यों है। 

बेला ना चाहते हुए ये बोल नहीं पा रही है कि वो माहिर से प्यार करती है। बेला के जहर से माहिर मौत के मुंह में चला जाता है। ऐसा वो नागमणि पाने के लिए कर रही है। ऐसे में उसका मक्सद भी पूरा हो गया और साथ ही उसे मणि का रास्ता भी मिला है। लेकिन बेला माहिर को मारना नहीं चाहती थी। 

वो बार बार उसकी ओर खिंची जा रही है क्योंकि वो उससे प्यार करने लगी है। वहीं एक अब खबर आ रही है कि आने वाले दिनों में बेला माहिर को मौत के मुंह से निकालकर लाएगी। भगवान शिव के सामने बेला जाएगी और उससे विनती करेगी कि वो माहिर को जिंदा करें। भगवान शिव भी बेला की इस सच्ची साधना को स्वीकार कर लेंगे और इस तरह से माहिर बच जाएगा। इसके बाद अब देखते हैं कि क्या माहिर-बेला एक दूसरे से प्यार करने लगेंगे या फिर कोई और ड्रामा शो में होगा।