single-post

'नच बलिए 9' में हो रहा है हाईवोल्टेड ड्रामा, उर्वशी-मनीष के बाद अब रवीना की शांतनु से झड़प !

Sept. 16, 2019, 4:58 p.m.

टीवी के डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 इन दिनों जमकर विवादों में चल रहा है। आए दिन शो को लेकर कोई ना कोई विवाद होता ही रहता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि जबसे ये शो शुरू हुआ तबसे इस शो में कुछ ना कुछ हंगामा हो रही है। बीते दिनों से तो शो में कुछ ज्यादा ही हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है। पिछले दिनों से ही शो के कंटेस्टेंट्स की तकरार सीधे ही शो के जजेस हो रही है। पहले उर्वशी ढोलकिया से रवीना का पंगा हुआ। फिर खबर आई कि शो के होस्ट मनीष पॉल से भी रवीना की झड़प हुई है। अब खबर आई है कि शो की सेलिब्रिटी जोड़ी शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के से रवीना और अहमद खान की हुई है। दरअसल रवीना और अहमद पर ये आरोप लगाए गए हैं कि वो अच्छे से जजिंग नहीं कर रहे हैं। 

उनकी जजिंग में भेदभाव है। अब बताते हैं कि आखिर क्या हुआ है। दरअसल शांतनु का कहना है कि बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले उन्हें अच्छे स्कोर्स नहीं मिल रहे हैं। शांतनु और उनकी बलिए को जजेस रवीना टंडन और अहमद खान से जो स्कोर्स मिले वो उससे खुश नहीं हैं। इसी के बाद रवीना ने शांतनु की क्लास लगाई है।

 रवीना ने ये कह दिया है कि वो जितना डिसर्व करते हैं उन्हें उतने मार्क्स मिलते हैं। एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें रवीना कहती दिख रही हैं कि, अगर आपको ऐसा लगता है तो दूसरे लोगों को ये चीज बोलने के बजाए आपको मुझसे ये बात करनी चाहिए थी। इस दौरान शांतनु का चेहरा उतर जाता है। इसी बीच जब वो अपनी बात रखने की कोशिश करते हैं तो अहमद खान उन्हें डांट देते हैं। 

इसके बाद शांतनु रो कर बाहर चले जाते हैं। वैसे इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि मनीष पॉल से शो के दौरान रवीना की अनबन हो गई थी। जिसके बाद शो की शूटिंग 1 घंटे रोकनी पड़ी थी। वहीं इसके अलावा बीते दिनों ही उर्वशी ढोलकिया ने शो से बाहर जाने के बाद शो के फॉर्मेट पर सवाल उठाए थे। फिर जब हाल ही में वो वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में आईं तो फिर रवीना ने उन्हें खूब फटकार लगाई।