नच बलिए 9- रियल लाइफ में कपल नहीं है शांतनु-नित्यामी, झूठ बोलकर शो में ली है एंट्री !

1 week ago

टीवी की दुनिया में इन दिनों सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 खूब छाया हुआ है। ये शो दर्शकों के बीच अच्छा पॉपुलर हो गया है। हालांकि शो की टीआरपी अच्छी नहीं आई है। शो की अच्छी टीआरपी भले ही ना आ रही हो लेकिन शो में ड्रामा जमकर हो रहा है। इस शो में इस बार एक्स कपल औऱ प्रेजेंट कपल की जोड़ियां आईं हैं। हालांकि अब शो से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को चौंका दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, शो की जोड़ी शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिरके रियल लाइफ में कपल नहीं है। 

खबरों की माने तो इस शो में हिस्सा लेने के लिए इस जोड़ी ने सबके सामने झूठ बोला है। रिपोर्ट में हाल ही में ये खुलासा किया है। बताया गया है कि, असल जिंदगी में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के एक दूसरे से प्यार नहीं करते हैं। इस रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, नच बलिए 9 का हिस्सा बनने के लिए इन दोनों ने फेक रिलेशनशिप बनाया है। शो के फॉर्मेट के मुताबिक लवर्स और एक्स कपल्स ही शो में एंट्री कर सकते हैं। 

ऐसे में शांतनु महेश्वरी और नित्यामी शिर्के ने शो में एंट्री के लिए कपल होने का ड्रामा किया है। हालांकि इस मामले में ये दोनों स्टार्स क्या कहते हैं ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा। लेकिन ऐसे में अब इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। हर कोई सोचने पर मजबूर है कि आखिर इस कपल ने इतना बड़ा झूठ बोला क्यों है। जानकारी के लिए बता दें कि ये जोड़ी शो में अपने डांस के जरिए सबका दिल जीत रही है। दोनों को शो की सबसे मजबूत जोड़ी माना जा रहा है। बीते दिनों ही नित्यामी को शो के दौरान चोट लगी थी, बावचजूद उसके भी दोनों ने परफोर्म किया और जजेस के साथ जनता को भी इंप्रेस किया था।