बेहद शाही थी नागार्जुन के बेटे की शादी, समांथा-चैतन्य की वेडिंग को हुआ 1 साल, देखिए तस्वीरें

3 months ago

इन दिनों साउथ एक्टर नागार्जुन काफी खबरों में हैं। दरअसल नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य जो कि साउथ के काफी पॉपुलर एक्टर हैं । वो अब साउथ की फेमस एक्ट्रेस समान्था प्रभु से शादी कर चुके हैं। बीते साल ही दोनों शादी के बंधन में बंध चुके है। आज दोनों की शादी को पूरा एक साल हो गया है। 

इन दिनों दोनों वेकेशन मना रहे हैं और अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी को सेलिब्रेट कर रहे है। बता दें कि बीते साल हुई इस शादी को साउथ की शाही शादियों में एक कहा गया था। 

बताया गया था कि इनकी शादी में 10 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं । जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने कहा जा रहा है कि इनकी इस शाही शादी में 10 करोड़ खर्च किए गए हैं । 

वहीं बताया गया है कि शादी में करीब 150 लोगों पहुंचे । कई बड़े स्टार्स ने इनकी शादी में शिरकत की है । इनकी शादी की सभी रस्में बेहद ही शानदार तरीके से हुई हैं ।

दोनों की शादी के हर फंक्शन को बेहद ही खास बनाया गया है । मेंहदी के फंक्शन की कुछ तस्वीरें खुद समान्था ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी । 

अपने मेंहदी फंक्शन में समान्था ने एक पेस्टल रंग के लहेंगे को पहना है और उसके साथ उन्होंने मैचिंग एक्सेसरीज को कैरी किया है। 

ये शाही शादियों में से एक है। दोनों ने पहले हिंदू रिती-रिवाज के साथ शादी की ।

 जिसके बाद दोनों ने चर्च में भी शादी की । दोनों की शादी के सभी फंक्शन्स शानदार रहे हैं । दोनों को फैंस प्यार से चायसम बुलाते हैं। दोनों ही अपनी दूसरी शादी के दिन काफी खूबसूरत लग रहे थे। समांथा ने चर्च शादी के दौरान सफेद रंग का बेहद ही खूबसूरत गाउन पहना था। 

जिसमें वो बिल्कुल परी की तरह लग रही थीं । इस गाउन को क्रेशा बजाज ने डिजायन किया था। बता दें कि चर्च शादी से पहले दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी । वहीं शादी में मेंहदी, हल्दी और बाकी फंक्शन भी यादगार रहे हैं। शादी के बाद दोनों का हैदराबाद में ग्रांड रिसेप्शन हुआ था।

 आपको बता दें कि नागा और समांथा दोनों ही साउथ के जाने-माने स्टार हैं ।  दोनों की पहली मुलाकात ये माया चेसेव के सेट पर हुई थी। 

इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया। धीरे धीरे दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया । आखिरकार दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं।