single-post

एक्टर ने शादी से किया इंकार, तो इस एक्ट्रेस ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या !

Feb. 6, 2019, 4:08 p.m.

साउथ इंड्स्ट्री से अब एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक, साउथ की एक एक्ट्रेस ने हाल ही में सुसाईड कर लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक तेलुगू टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नागा झांसी ने सुसाईड इसलिए किया है क्योंकि एक्ट्रेस के पार्टनर ने शादी के लिए इंकार किया है। 21 साल की नागा झांसी हैदराबाद के श्रीनगर कॉलोनी में रहती थीं। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस ने घर पर ही सुसाईड किया है। उन्होंने जब सुसाईड किया तो उस वक्त वो घर पर अकेली ही थीं। एक्ट्रेस की मौत की खबर सबसे पहले उनके भाई को लगी। 

दरअसल उनके भाई दुर्गा प्रसाद ने जब कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कमरा नहीं खुला। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी बाकी लोगों दी औऱ फिर दरवाजा तोड़ा तो अंदर शव पंखे से लटका हुआ नजर आया। वहीं रिपोर्ट में नागा झांसी के मौत की वजह अच्छे से सामने तो नहीं आई है. लेकिन कहा जा रहा है कि, नागा झांसी कई महीनों से डिप्रेशन में थीं। इसकी वजह एक्ट्रेस के पार्टनर का शादी के प्रपोजल को र‍िजेक्ट करना बताया जा रहा है। दरअसल नागा झांसी एक्टर सूर्या से शादी करना चाहती थीं। 

लेकिन उनके माता-पिता इनका रिश्ता मंजूर नहीं था। वो काफी वक्त से सूर्या को डेट कर रहीं थी। लेकिन जब उनके पेरेंट्स ने रिश्ता ठुकराया तो वो डिप्रेशन में चली गईं। कहा जा रहा है कि इसी वजह से नागा ने आत्महत्या कर ली। वहीं एक्ट्रेस का शव अटोप्सी के लिए हैदराबाद के गांधी हॉस्‍पिटल में ले जाया गया। वहीं इस पूरे मामले को लेकर पंजगट्टा पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज कराया गया है। फिलहाल इस वक्त पुलिस भी इसकी जांच कर रही है। वहीं इस खबर से साउथ इंड्स्ट्री सन्नाटे का माहौल सा छा गया है। बता दें कि, नागा झांसी ‘पवित्र बंधन’ समेत कई सीरियल्स में काम चुकी हैं।