पति के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है नागिन एक्ट्रेस आशका गोराडिया, देखिए तस्वीरें

2 months ago

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया इन दिनों अपने विदेशी पति ब्रेंट गोबल के साथ वैकेशन एंजॉय कर रही है। इन दिनों ये कपल मालदीव में छुट्टियां मना रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी फोटो शेयर की है। नागिन 2 में नजर आई आशका गोराडिया ऑरेंज बिकिनी टॉप और ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट पैंट स्विमवीयर में खूबसूरती के साथ योगा करती नजर आ रही है। दोनों को घूमने  का बेहद शोक है 

अक्सर दोनों अपने काम से समय निकालकर एक साथ टाइम निकालते है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में भगवान शिव के एक श्लोक का भी जिक्र किया है।आशका गोराडिया सीरियल्स के अलावा आशका कलर्स टीवी के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थीं।

आपको बता दें कि आशका गोराड़िया और ब्रेंट गोबल पिछले साल दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंध गए।इन दोनों की शादी पूरी तरह से एक परफेक्ट ड्रीम वेडिंग साबित हुई। दिसंबर 2017 के पहले हफ्ते में अहमदाबाद के ग्रीन गोल्फ कंट्री क्लब में आशका और ब्रेंट की रॉयल वेडिंग हुई। शादी में ब्रेंट ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी और वह घोड़े पर चढ़कर बारात लेकर पहुंचे।

 ब्रेंट की यूएस बेस्ड फैमिली भी ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आई। वेडिंग सेरेमनी में टीवी इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें कि आशका ने साल 2006 में एक्टर रोहित बख्‍शी से शादी की थी। 

आज भी रोहित आशका ने अच्छे दोस्त हैं। इसके बाद साल 2016 में आशका ने ब्रेंट को डेट करना शुरू कर दिया। बता दें कि ब्रेंट आशका से 4 साल छोटे हैं।

 ब्रेंट एक वेपन और योगा इंट्रक्टर हैं। ब्रेंट ने आशका और अपनी शादी के बारे में कहा, 'आशका वही हैं जिनमे मैं लाइफ पार्टनर की सारी क्वालिटी देखता हूं।'