single-post

'बधाई हो' के नए गाने में खो जाएंगे आप, आयुष्मान-सान्या का दिखा इमोशनल अंदाज़, देखिए वीडियो

Oct. 4, 2018, 3:42 p.m.

बॉलीवुड एक्टर आय़ुष्मान खुराना भी इन दिनों सक्सेस के सातवें आसमान पर हैं । आयुष्मान के पास भी इन दिनों कई फिल्में हैं। पिछले साल आयुष्मान की रिलीज हुई बरैली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल तो मचाया ही था साथ ही ये फिल्में दर्शकों को खूब भाईं हैं। इसके अलावा हाल ही में उनकी अंधाधुन का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। साथ ही वो जल्द ही फिल्म बधाई हो में भी नजर आएंगे। बीते दिनों रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में आय़ुष्मान के साथ सान्या मल्होत्रा हैं। बीते दिनों ही फिल्म का गाना मोरनी बनके रिलीज किया गया था।

 जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब फिल्म का एक औऱ गाना नैना ना जोड़ी रिलीज किया गया है। ये गाना एक सेड सॉन्ग हैं। गाने में आयुष्मान और सान्या अपने टूटे दिलों को जोड़ते दिख रहे हैं. इस इमोशनल गाने को अपनी आवाज आयुष्मान खुराना, रोचक कोहली औऱ नेहा कक्कड़ ने दी है। गाने का म्यूजिक रोचक कोहली ने ही दिया है। वहीं गाने के लिरिक्स कुमार ने लिखे है। इस ठहराव भरे गाने को सुनने के बाद शायद आप भी खो जाएंगे। बेहद ही खूबसूरती से इस गाने को सजाया गया है। बीते दिनों ही ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान की मम्मी प्रैग्नेंट होती हैं। वो मां बनने वाली होती है।

 इसी के चलते आय़ुष्मान को हर तरफ से बधाईयां मिल रही हैं। लेकिन वो फिर भी भागते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म का सब्जेक्ट सामाजिक मुद्दे को लेकर ही है कि आखिर इतनी उम्र की महिला गर्भवती है। आयुष्मान इन दिनों ऐसे ही मुद्दों पर फिल्में कर रहे हैं। चाहे वो दम लगा के हइशा हो या फिर शुभ मंगल सावधान हो। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान और सान्या किसी फिल्म में पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।