single-post

आयुष्मान खुराना के साथ इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं मिथुन के छोटे बेटे नामाशी !

March 23, 2019, 2:49 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई स्टार्स के बच्चे हैं जो डेब्यू कर चुके है। अब एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को ही ले लीजिए। मिथुन के बेटे महाक्षय़ फिल्मों में आए लेकिन उनकी फिल्में नहीं चली है. अब खबर आ रही है कि जल्द ही मिथुन के छोटे बेटे नामाशी चक्रवर्ती इंड्स्ट्री में कदम रखने जा रहे है। रिपोर्ट के मुताबिक नामाशी आयुष्मान खुराना के साथ डेब्यू करने जा रहे है। अनुभन सिन्हा की फिल्म आर्टीकल 15 से वो बॉलीवुड में आएंगे। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ही बना रहे हैं. अब आयुष्मान जैसे एक्टर के साथ काम करना वाकई बड़ी बात है। ऐसे में आयुष्मान के साथ डेब्यू करना वाकई नामाशी के लकी साबित हो सकता है। 

बता दें कि नामाशी पहले ही असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके है। दरअसल नामाशी ने भाई महाक्षय के साथ फिल्म इश्केदारियां में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है। इस कॉप ड्रामा फिल्म की शूटिंग के लिए आयुष्मान खुराना लखनऊ के लिए रवाना भी हो गए हैं। इससे पहले अनुभव सिन्हा की ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म मुल्क कम बजट की फिल्म होते हुए भी बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल कर गई थी। 

वहीं आयुष्मान खुराना ने विक्की डोनर से लेकर अब तक जितनी भी फिल्में कीं हैं सबमें उनकी एक्टिंग दमदार रही है। अलग- अलग किरदारों को आयुष्मान खुराना ने रुपहले पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से उतारा है। अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म बाला की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो एक गंजे होते आदमी की भूमिका निभा रहें हैं। इस फिल्म के अलावा वो फिल्म ड्रीम गर्ल में भी दिखेंगे। अब देखते हैं कि नामाशी का करियर इस फिल्म के कहां पहुंचता है।