'नमस्ते इंग्लैंड' के नए गाने में छाए अर्जुन-परिणीति, बादशाह के रैप ने लगाए चार चांद, देखिए वीडियो

4 months ago

बॉलीवुड के इश्कजादे और इश्कजादी जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर औऱ परिणीति चोपड़ा की। ये दोनों पिछले काफी दिनों से फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग कर रहे थे। बीते दिनों ही फिल्म के कई पोस्टर्स भी रिलीज किए जा चुके हैं। इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर में अर्जुन-परिणीति की जोड़ी फिर से लोगों के दिलों पर छा गई। साथ ही ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया गया। साथ ही फिल्म के पहले रोमांटिक गाने तेरे लिए को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है। अब लीजिए इस फिल्म का दूसरा पार्टी नंबर भरे बाजार रिलीज किया गया है।

 गाना सुनते ही आप झूमने लगेंगे। इस गाने में परी और अर्जुन धमाकेदार डांस करते दिख रहे हैं। गाने में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री नजर आ रही है। इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है। वहीं इस गाने में बादशाह ने अपने रैप से चार चांद लगाए है। बादशाह का रैप सुन आपका दिल खुशी से झूम उठेगा। पलक यादव ने भी गाने में अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक रिषी रिच और बादशाह ने मिलकर दिया है। गाने के लिरिक्स मास्टर राकेश ने लिखे हैं।

 इस फिल्म में अर्जुन-परिणीति जसमीत और परम के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन-परिणीति कमाल लग रहे हैं। फिल्म में पंजाब से लेकर के इंग्लैड तक की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म को विपुल अमृतलाल शाह ने डायरेक्ट किया है।