single-post

कसौटी से बाहर हुए नमिक पॉल, अब इस शो में दीपिका सिंह से के साथ आएंगे नजर !

April 12, 2019, 3:03 p.m.

टीवी क्वीन एकता कपूर के शोज टीवी पर धमाल मचाते है। इन दिनों भी एकता के कई शोज हैं जो टीवी पर छाए हुए हैं। इन्हीं में से एक है कसौटी जिंदगी के। बीते दिनों ही से ही खबरें आ रही हैं कि इस शो में एक और नई एंट्री होने वाली है। ये नई एंट्री एक्टर नमिक पॉल की है। खबर आई थी कि कसौटी में नमिक पॉल नजर आने वाले थे। लेकिन अब वो कसौटी में एंट्री नहीं कर रहे है। हालांकि दर्शकों के लिए अच्छी खबर ये है कि एकता ने नमिक को इस शो की बजाय दूसरा शो दे दिया है। खबर के मुताबिक नमिक पॉल एकता कपूर के आने वाले शो कवच 2 में नजर आएंगे। 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ है जो नमिक को ये शो मिला है। तो बता दें कि नमिक पॉल का पहले एकता ने ऑडिशन लिया था। एकता ने अपने दोनों ही शोज का ऑडिशन लिया। बाद में एकता ने नमिक को कसौटी में सपोर्टिंग एक्टर के रोल की बजाय कवच 2 में लीड रोल दे दिया। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। 

नमिक पॉल कवच 2 में लीड रोल करते हुए नजर आएंगे। सो की कास्ट पर पिछले काफी वक्त से काम किया जा रहा है। अब ऐसा लग रहा है कि इस शो की कास्ट पूरी हो गई है। शो में नमिक पॉल दीया औऱ बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह के साथ नजर आएंगे। दरअसल खबर आई है कि दीपिका सिंह कवच 2 में लीड रोल कर रही है। तो दीपिका के अपोजिट ही नमिक शो में दिखने वाले हैं। ऐसे में ये नमिक के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

 बताया गया था कि, कसौटी जिंदगी के में नमिक की एंट्री होते ही इस सीरियल में प्रेरणा और अनुराग के बीच दुरियां आ जाएंगी। इस हैंडसम की एंट्री होते ही इस सीरियल में लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा। माना जा रहा था कि नमिक शो में मिस्टर बजाज का रोल प्ले कर सकते हैं। हालांकि अब नमिक इस शो में नहीं दिखेंगे। ऐसे में साफ है कि जल्द ही कसौटी में नमिक की जगह कोई औऱ एक्टर होगा और नमिक को कसौटी की बजाय लीड रोल वाला शो मिल गया है।