single-post

संजू का सीक्वल बना रहे हैं रामगोपाल वर्मा, बाबा की बहन नमृता दत्त ने लगाई फटकार !

July 21, 2018, 8:03 p.m.

बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म संजू इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ऐसा लग रहा है कि संजू रणबीर कपूर के करियर के साथ साथ राजकुमार हिरानी की भी बेस्ट फिल्म बनती जा रही है। इस फिल्म की कमाई धड़ाधड़ हो रही है। फिल्म ने कमाई के साथ साथ कई बड़े बड़े रिकॉर्ड्स बनाए हैं तो साथ ही कई रिकॉर्ड्स को तोड़ भी दिया है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर भी खूब तारीफें बटोर रहे है। फिल्म अबतक 326 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। हाल ही में खबर आई है कि, रामगोपाल वर्मा संजू की एक और बायोपिक बनाने जा रहे हैं। वो इस फिल्म का नाम संजू: द रियल स्टोरी रखेंगे। कहा जा रहा है कि,  फिल्म में सिर्फ एके-56 और मुंबई में हुए बम ब्लास्ट को ही दिखाया जाएगा। 

इसी पर अब संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। हाल ही में एक दिए इंटरव्यू में नम्रता ने राम गोपाल वर्मा से सवाल किया है कि क्या उन्होनें संजय से फिल्म बनाने की इजाजत ले ली है। इतना ही नहीं नम्रता का कहना है कि राजकुमार हिरानी की संजू देखना ही उनके लिए काफी मुश्किल था। ऐसे में राम गोपाल वर्मा उन्हें और ज्यादा दर्द देने की सोच रहे हैं। आपको बता दें राम गोपाल वर्मा का कहना है कि वो फिल्म में संजू का गन कनेक्शन और 1993 बम ब्लास्ट की पूरी सच्चाई दिखाना चाहते हैं। 

जिसे सुन नम्रता का कहना है कि वो संजय की ज़िंदगी का सबसे बुरा दौर था और उस दौर से हम बाहर आ चुके हैं। अब रामगोपाल वर्मा उन बुरे दिनों की यादें वापस लाने की कोशिश क्यों कर रहे हैं। खैर अब ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा कि क्या फिल्म बनती है या नहीं।