कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे से मिलीं नमृता शिरोडकर, शेयर की खूब बातें, जानिए ?

2 months ago

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करावा रही हैं। सोनाली सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो रही है।आए दिन अपनी नई-नई फोटो शेयर करके अपने फैंस को खुश करती है। सोनाली से अबतक कई स्टार्स मिलने के लिए न्यूयॉर्क जा चुके हैं. अब सोनाली से उनकी पुरानी दोस्त और एक्ट्रेस नमृता शिरो़डकर ने मुलाकात की है। हाल ही में नमृता ने सोनाली से मुलाकात कर बताया है कि वो अब कैसी हैं। नमृता ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, वो बहुत फिट हो गई हैं। बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वो जल्द ही नॉर्मल लाइफ में आ जाएंगी। 

मैने उनके साथ वहां बहुत अच्छा वक्त बिताया। हमने कई बातों को डिस्कस किया। उन्होंने मुझे अपनी पूरी स्टोरी बताई कि बीमारी के दौरान उन्हें किस चीज से सबसे ज्यादा स्ट्रेंथ मिली और किस चीज ने उन्हें कमजोर नहीं होने दिया। साथ ही नमृता ने बताया है कि वो मेरी तरह ही टिपकली महाराष्ट्रियन हैं। हमने हमारी पुरानी बातों को याद कर खूब ठहाके लगाए। साथ ही नमृता ने बताया है कि वो जल्द ही सोनाली से मिलेंगी।

 आपको बता दें कि सोनाली के साथ साथ ऋषि कपूर भी अपनी किसी बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करा रहे हैं। जहां पर नीतू कपूर और रणबीर कपूर उनके साथ हैं। हाल ही में सोनाली ने नीतू कपूर के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा का ब्राइडल शॉवर भी अटेंड किया था।

Image Source- Social Media/Google