पीएम मोदी से पहले बेयर ग्रिल्स के शो मैन vs वाइल्ड में इन सेलेब्स ने लिया हिस्सा !

1 week ago

 अमेरिकी एडवेंचर शो मैन vs वाइल्ड के चर्चे दुनियाभर में हैं। इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स सालों से जनता का अलग अंदाज में मनोरंजन करते रहे हैं और काफी लोकप्रिय हैं। बेयर ग्रिल्स ने दुनिया के कई खतरनाक जंगलों में जाते हैं। फंसने के बाद रास्ता खोजते हैं और सर्वाइव करना सिखाते हैं। बेयर ग्रिल्स का यह शो दुनिया भर में काफी लोकप्रिय है। 12 अगस्त को पीएम मोदी इस शो में दिखाई देंगे। पहले भी इस शो में कई सेलिब्रेटी आ चुके हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति बाराक ओबामा भी इल शो का हिस्सा बन चुके हैं। बेयर ग्रिल्स ने अभी तक कई खतरनाक चैलेंज लिए हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि अभी तक के सबसे खतरनाक चैलेंज लेने वाले सेलिब्रिटी कौन हैं? 

राष्ट्रपति बराक ओबामा

बेयर ग्रिल्स ने इस बात का ध्यान रखा कि वे राष्ट्रपति ओबामा से कोई भी बेवकूफी वाली बात न करवाएं। हालांकि उन्होंने ओबामा को भालू द्वारा खाई हुई मछली को खिलाया था।

केट विंस्लेट

केट विंस्लेट से पहले से ही बेयर ग्रिल्स को बता दिया था कि उन्हें ऊंचाई से डर लगता है। उन्होंने अपने डर का सामना करते हुए स्नोडोनिआ के बर्फीले पहाड़ों की ना केवल चढ़ाई की थी बल्कि नीचे उतरने के लिए दौड़ भी लगाई थी। ऐसे में अलग उनके पैर में चोट लगती तो केट लम्बे समय के लिए बर्फ में फंस जातीं।

चैनिंग टैटम

हॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक चैनिंग टैटम ने बेयर ग्रिल्स के साथ मिलकर एक सांप को ना केवल मारा था। बल्कि उसकी केंचुली निकालकर उसे खाया भी था।

विल फेरेल

अमेरिकी एक्टर और कॉमेडियन विल फेरेल भी बेयर ग्रिल्स के शो पर आए थे। बेयर ग्रिल्स ने उन्हें अपनी जान बचाने के लिए हेलिकॉप्टर से लटकने का टास्क दिया था। स्वीडन के बर्फीले जंगल से बचकर निकलते समय विल हेलिकॉप्टर की सीढ़ी में फंस गए थे, जिसके बाद उन्हें आखिर तक हेलीकाप्टर से लटके हुए ही जाना पड़ा।

जेक जिलेनहॉल

जेक ने आइसलैंड के खतरनाक जंगलों में ऊंचाई से उतारकर अपने ऊंचाईयों के डर का सामना किया था। ये टास्क बेहद खतरनाक था और अगर जेक की पकड़ छूटती तो उनकी जान भी जा सकती थी।