पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक का पोस्टर रिलीज, पहचानिए कौन कर रहा है मोदी का रोल ?

1 week ago

इन दिनों बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है। आए दिन किसी ना किसी बायोपिक फिल्म ऐलान होता ही रहता है। अब पीएम नरेंद्र मोदी की कहानी अब सिनेमा के पर्दे पर आ रही है। उनपर बन रही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो गया हैं। आपको बता दें कि फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय कर रहे हैं।  इस पोस्टर को विवेक ओबरॉय ने  रिलीज किया है।

फिल्म में विवेक का मेकअप ऐसा किया गया है कि वो हुबहू नरेन्द्र मोदी दिख रहे हैं।  रिलीज हुए इस पोस्टर में 'देश ही मेरी शक्ति है' लिखा हुआ है।फिल्म का पोस्टर लॉन्च महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फरणवीस ने किया है। 

फिल्म में नरेन्द्र के चाय बेचने वाले से लेकर देश के पीएम बनने तक के सफर  को दिखाया जाएगा। 

इस बायॉपिक पर काम शुरू हो गया है। खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। विवेक ने इस फिल्म के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

 

 पीएम मोदी की बायॉपिक का डायरेक्शन मैरी कॉम की बायॉपिक बना चुके डायरेक्टर उमंग कुमार करेंगे। फिल्म की टीम इसकी स्टोरी पर पिछले डेढ़ साल से काम कर रही है। माना जा रहा है कि संबंधित अथॉरिटीज से इजाजत लिए जाने के बाद अब जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

 पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार के लिए परेश रावल और अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था लेकिन बात बन नहीं पाई अब विवेक को इस रोल के लिए चुना गया है। ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। इस बात की घोषण कुछ दिनों पहली ही हुई थी की आज यानि सोमवार को इसका पहला लुक दर्शकों के लिए रिलीज किया जाएगा। इसके बाद नरेंद्र मोदी के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फिल्म में विवेक के मेकअप के  लिए दुनिया के कुछ मशहूर प्रोस्थेटिक कलाकार रात-दिन काम कर रहे हैं। ओमंग कुमार  हिंदी सिनेमा के आला दर्जे के कला निर्देशक हैं। चमेली, ब्लैक, सांवरिया और युवराज जैसी फिल्मों में दिखे सेट्स उनकी ही कलात्मक दृष्टि से रचे गए। खबरों की  माने तो फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।