single-post

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद टूट गई वरुण की ये हीरोइन, योग में ध्यान दे रही हैं नरगिस फाखरी

March 14, 2019, 12:27 p.m.

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक बार पर्दे पर आईं और छा गईं। अब आपको रॉटस्टार और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी तो याद होंगी ही। नरगिस फाखरी अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं के लिए मशहूर हैं। बीते दिनों से ही नरगिस पर्दे से गायब सी हो गईं थी। हालांकि पिछले दिनों ही वो फिल्म अमावस से वापस लौटी हैं। इस फिल्म से उन्होंने कमबैक किया। लेकिन इन दिनों वो फिर से अपने बॉयफ्रेंड के चलते खबरों में आ गई हैं।

 बीते दिनों ही नरगिस का उनके बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो से ब्रेकअप हो गया है। बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद नरगिस काफी परेशान चल रही है। इसीलिए वो इन दिनों योगा में वक्त बिता रही है। ताकि अपने दिमाग को शांत कर सकें। इसके अलावा उन्होंने अपनी और बॉयफ्रेंड की सारी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बॉयफ्रेंड मैट अलोंज़ो से ब्रेकअप के बाद से ही नरगिस ने अपना पूरा ध्यान योगा की तरफ मोड़ दिया है। 

आलम ये है कि वो दिन में 4 घंटे तक योग कर रही हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर भी वो ऐसी कई तस्वीरें अपलोड कर रही है। जिनमें वो योगा करती नजर आ रही हैं। पिछले दिनों ही वो दुबई में एक योगा इवेंट को भी अटेंड करने गईं थी। 

नरगिस बॉय़फ्रैंड के ब्रेकअप से काफी परेशान रहीं। इसीलिए पिछले दिनों ही नरगिस ‘अमावस’ के प्रमोशन को छोड़कर अमेरिका चली गई थी। वहां वो बॉयफ्रेंड से मिलने ही गईं थी। ऐसे में इसका सीधा असर फिल्म के मेकर्स पर पड़ा था। बाद में मजबूरी में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन दूसरी एक्ट्रेस से करवाया।

ALSO READ: कमबैक फिल्म 'अमावस' के प्रमोशन से गायब हैं नरगिस फाखरी, बॉयफ्रेंड बना वजह !

 अब जो भी हो बॉयफ्रेंड के साथ साथ नरगिस पर्दे से भी दूर हो रही है औऱ वो योग में ध्यान दे रही है। मैट से पहले नरगिस उदय चोपड़ा के रिलेशन में थी। लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो चुका है।