single-post

फिल्म उरी के एक्टर नवतेज हुंडल का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

April 9, 2019, 2:15 p.m.

आजकल कब किसे क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। हाल ही में बॉलीवुड से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। दरअसल मशहूर एक्टर नवतेज हुंडल का हाल ही में निधन हो गया है। बीते दिनों ही यामी गौतम और विक्की कौशल की फिल्म उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आ चुके नवतेज हुंडल अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। नवतेज हुंडल का कल सुबह ही निधन हुआ है। हाल ही में उनके निधन की जानकारी सिंटा ने दी है। 

दरअसल सिंटा (CINTAA) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि, हम श्री नवजेत हुंडल के देहांत पर अपना दुःख व्यक्त करते हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। वही सिंटा ने ट्वीट में ये भी बताया कि, नवतेज हुंडल का अंतिम संकार मुंबई के ओशिवारा क्रिमेटोरियम, रिलीफ रोड़, प्रकाश नगर द्यानेश्वरनगर जोगेश्वरी (पश्चिम) में सुबह 11 बजे हुआ।  नवतेज हुंडल के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। यूं अचानक हुए निधन हर कोई चौंक गया है। 

वो टीवी और फिल्म जगत का जाना माना नाम हैं। नवतेज हुंडल के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटियां हैं। नवतेज हुंडल की एक बेटी अवंतिका हुंडल एक्ट्रेस हैं। अवंतिका को आप इन दिनों सीरियल ये है मोहब्बतें में मिहिका के रोल में देख रहे होंगे। अवंतिका टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। बता दें कि नवतेज हुंडल आखिरी बार फिल्म उरी में ही दिखे थे। इस फिल्म में उन्होंने ग्रहमंत्री के रोल में नजर आए थे। नवतेज इससे पहले खलनायक, तेरे मेरे सपने जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अब वो इस दुनिया में नहीं रहे हैं।